मोबाइल धारकों की कट रही जेब

चंबा। एक तो दिन भर अनचाहे एसएमएस की भरमार और ऊपर से प्रतिदिन पांच से 10 रुपए बैलेंस गायब हो जाने से बीएसएनएल उपभोक्ताओं काफी परेशान हो रही है। चंबा में इन दिनों भारत संचार निगम की दूरसंचार सेवा उपभोक्ताओं के लिए सिरदर्द बन गई है। इससे लोगों में भारी रोष है।
जानकारी के मुताबिक इन दिनों जिला के कई उपभोक्ताओं का बेवजह बैलेंस कट रहा है। इसके अलावा दिन भर अनचाहे एसएमएस की भरमार रहती है। उपभोक्ता राके श, परविंद्र ठाकुर, नरेश, अंकुश, प्रदीप कुमार, हरीश, जालिम, मंजूर अहमद, शिवानंद, प्रिया, मीनाक्षी, रोेहिनी, चंपा शर्मा, पूनम, सरिता और कंचन ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से उन्हें काफी मात्रा में अनचाहे एसएमएस आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि दिन में 10 से 15 एसएमएस कंपनी द्वारा उनके नंबर पर भेजे जा रहे हैं। यही नहीं उन्होंने कहा कि इससे उनको हर रोज पांच से 10 रुपए का चूना लग रहा है। उन्होंने कहा कि क स्टमर केयर सेंटर में बात करने पर भी एसएमएस उसी क्रम से आ रहे हैं।
उपभोक्ताओं का कहना है कि कई बार बेवजह की कंपनी द्वारा सर्विस एक्टीवेट कर दी जाती है। उनका जब बैलेंस कटता है तब उन्हें पता चलता है। बीएसएनएल की कार्यप्रणाली से उपभोक्ता तंग आ चुके हैं। उपभोक्ताओं ने भारत संचार निगम से मांग की है कि इस प्रकार के फालतू के एसएमएस पर रोक लगाई जाए। इसके अलावा बेवजह जो उनका बैलेंस कट रहा है, उसकी भरपाई की जाए।

Related posts

Leave a Comment