तैश में आकर पत्नी की गला काटकर हत्या

जुब्बल (शिमला)। जुब्बल में एक पति ने तैश में आकर अपनी पत्नी की गला काटकर हत्या कर दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम करवा दिया है। आरोपी व्यक्ति को मौके पर से गिरफ्तार कर लिया गया है। वारदात शुक्रवार देर रात घटी।
पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार नेपाली मूल का 42 वर्षीय तेक बहादुर जुब्बल निवासी लोकपाल मोक्टा के पास नौकरी करता था। आईटीआई जुब्बल के समीप लोकपाल मोक्टा के घर में ही तेक बहादुर भी अपनी 32 वर्षीय पत्नी रूपमति व छोटे तीन बच्चों के साथ रहता था। पति-पत्नी में आए दिन किसी न किसी बात को लेकर कहासुनी होती रहती थी। घटना की रात भी दोनों के बीच बहस हुई। देर रात करीब साढ़े 12 बजे तेक बहादुर ने दराट से अपनी पत्नी का गला काट कर हत्या कर दी। घर में मौजूद तीनों बच्चे जोर-जोर से चिल्लाने लगे। बच्चों के चिल्लाने की आवाज सुनकर लोकपाल मोक्टा व घर के अन्य सदस्य तुरंत मौके पर पहुंचे। उन्होंने आरोपी को काबू में किया। घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। डीएसपी रोहड़ू राजकुमार चंदेल भी देर रात घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर महिला के शव को कब्जे में लिया। पुलिस ने शनिवार को शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। आरोपी व्यक्ति के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज किया गया है।
डीएसपी रोहड़ू राजकुमार चंदेल ने बताया कि व्यक्ति ने दराट से अपनी पत्नी का गला काटकर हत्या की है। देर रात ही आरोपी को मौके पर से गिरफ्तार कर लिया गया था। शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है।

Related posts