क्षेत्र के विकास को सदैव तत्पर रहूंगा : राणा

सुजानपुर (हमीरपुर)। विधायक आप के द्वार कार्यक्रम के अंतर्गत सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक राजेंद्र राणा ने ग्राम पंचायत पटलांदर के जीहड़ गांव और रंगड़ पंचायत के रंगड़ गांव में कार्यक्रम आयोजित किया। राजेंद्र राणा का लोगों ने भव्य स्वागत किया। कार्यक्रम में क्षेत्र के लोगों ने विधायक के समक्ष समस्याएं रखीं। लोगों ने 41 प्रार्थना पत्र दिए। 12 मामलों का मौके पर ही निपटारा किया गया। शेष बचे प्रार्थना पत्रों को संबंधित विभागों के अधिकारियों को त्वरित समाधान के लिए प्रेषित किया गया। उन्होंने निजी तौर पर तीन गरीब लोगों की आर्थिक मदद भी की। रंगड़ पंचायत के लोगों ने राजकीय उच्च विद्यालय रगड़ को वरिष्ठ माध्यमिक करने की मांग भी विधायक के समक्ष रखी।
राणा ने कहा कि वह लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे। विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए वह सदैव तत्पर हैं। राणा ने सुजानपुर में होली मेले की तैयारियों को लेकर प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक की। चबूतरा वार्ड से जिला परिषद सदस्य लेखराज ठाकुर, पटलांदर पंचायत के प्रधान कै सुरिंद्र सिंह, रंगड़ पंचायत के प्रधान सुमना देवी, उप प्रधान मंगल सिंह, पूर्व प्रधान सोहन सिंह, पूर्व प्रधान कै बसंत राम, पूर्व प्रधान बलदेव सिंह, सूबेदार जयकरण, राम शरण, सूबेदार सुख राम, राम सिंह, जय चंद, अमर सिंह प्रताप सिंह, करतार चंद सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

राणा सीएम से करेंगे एसडीएम कार्यालय खोलने की मांग
सुजानपुर (हमीरपुर)। सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा ने कहा कि क्षेत्र मेें एसडीएम कार्यालय खोलने की मांग प्रमुखता के साथ मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के समक्ष रखी जाएगी। इससे पूर्व राणा ने एसडीएम कार्यालय की मांग को लेकर 10 हजार लोगों से हस्ताक्षर करवाए थे। इसके परिणामस्वरूप एसडीएम सुजानपुर में सप्ताह मेें एक दिन बैठता है। राजेंद्र राणा मुख्यमंत्री को घोडे़ के रथ पर बैठाकर राजाओं के दिनों की याद दिलाएंगे। मेले के लिए आर्मी बैंड चंडीगढ़ से मंगवाया गया है। राणा ने बताया कि होली मेले का भव्य आगाज होगा।

Related posts