केबल चोर पुलिस लाकअप से फरार

कोटखाई (शिमला)। केबल चोरी के मामले में गिरफ्तार नेपाली युवक कोटखाई पुलिस के लाकअप से फरार हो गए। फिल्मी अंदाज में लाकअप के टायलेट के रोशनदान से भागे आरोपियों के बारे में अभी तक पता नहीं चल पाया है। मामले में पुलिस कर्मचारियों पर गाज गिरना तय है। डीएसपी ठियोग सागर चंद ने नेपाली युवकों के लाकअप से फरार होने की पुष्टि की है।
फरार आरोपियों में राम बहादुर और काली बहादुर शामिल हैं। बताते चलें कि इन आरोपियों को कुछ दिन पहले ही कोटखाई पुलिस ने केबल चोरी मामले में गिरफ्तार किया था। इन्होंने देवरी-खनेटी के तहत बड़सेरी गांव से बीएसएनएल की कई मीटर केबल चुराई थी। अदालत में पेश करने के बाद इनको पांच दिन का पुलिस रिमांड मिला था। जानकारी के मुताबिक सोमवार रात दोनों आरोपी पुलिस लाकअप के टायलेट के रास्ते भाग गए। फरार होने के लिए इन्होंने टायलेट के रोशनदान की ग्रिल तोड़ी है। बताया जाता है कि आरोपी रात को दो से चार बजे के बीच फरार हुए हैं। इसके बारे में पुलिस कर्मियों को भनक तक नहीं लगी। स्थानीय पुलिस को इसके बारे में मंगलवार सुबह ही पता चला। ऐसे में ड्यूटी पर तैनात पुलिस के कर्मचारियों पर गाज गिरना तय माना जा रहा है।
डीएसपी ठियोग सागर चंद ने आरोपियों के लाकअप से फरार होने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि आरोपियों की जोर-शोर से तलाश की जा रही है। जल्द इनको पकड़ लिया जाएगा। मामले की जांच की जा रही है और अगर कर्मचारी दोषी पाए गए तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Related posts