कार की चपेट में आने से महिला घायल

कुमारसैन (शिमला)। यहां अस्पताल के पास एक कार अनियंत्रित होकर एक दुकान से जा टकराई। इस हादसे में एक महिला भी घायल हुई है। इसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। इस हादसे के दौरान लोगों ने भाग कर बड़े हादसे को होने से टाल दिया।
मिली जानकारी के अनुसार एक कार बाजार से बस अड्डे की ओर जा रही थी। इस दौरान अस्पताल चौके के पास कार पीछे की ओर दौड़ने लगी। कार को आता देख सड़क से गुजर रहे स्कूली छात्रों और अन्य लोगों में भगदड़ मच गई। वहीं, कार एक दुकान से जा टकराई। इसी दौरान एक महिला भी कार की चपेट में आ गई, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। इधर, लोगों का कहना है कि इस चौराहे पर वाहनों की पार्किंग की जाती है। लेकिन, जगह तंग होने के कारण यहां से वाहनों की आवाजाही में दिक्कत पेश आती है। इस मौके पर यहां मौजूद राकेश शर्मा का कहना है कि हादसा उस समय हुआ जब स्कूल के बच्चे घर जा रहे थे। लेकिन, स्कूली बच्चों और आम लोगों ने मुस्तैदी दिखाते हुए अपनी जान बचा ली।

विश्व एड्स दिवस का आयोजन
कुमारसैन (शिमला)। विश्व एड्स दिवस के अवसर पर जेबीएल खाची रावमापा कुमारसैन के छात्र छात्राआें ने स्थानीय बाजार में रैली निकाल कर एड्स से बचाव के बारे संदेश दिया। स्कूली विद्यार्थियों ने हाथों में लिए स्लोगनों के माध्यम से लोगों को इस ला-इलाज रोग से बचाव के बारे में जानकारी दी।

Related posts

Leave a Comment