हिमाचल के मुख्यमंत्री सुक्खू कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए करेंगे प्रचार

हिमाचल के मुख्यमंत्री सुक्खू कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए करेंगे प्रचार

मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू शुक्रवार को कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार करने बंगलूरू पहुंचे। आठ मई तक मुख्यमंत्री विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव प्रचार करेंगे। सुक्खू को कांग्रेस हाईकमान ने कर्नाटक में विधानसभा चुनाव के लिए स्टार प्रचारक नियुक्त किया है। शुक्रवार सुबह मुख्यमंत्री नई दिल्ली से बंगलूरू पहुंचे।

दोपहर बाद मुख्यमंत्री ने वहां प्रेस वार्ता को संबोधित किया। सुक्खू ने कहा कि वीरवार को ही शिमला नगर निगम चुनाव में कांग्रेस ने जीत दर्ज की है। कांग्रेस ने हिमाचल में लगातार तीसरा चुनाव जीतकर भाजपा को हराया है। कहा कि भाजपा ने नगर निगम जैसे छोटे चुनाव में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर वोट मांगे, लेकिन जनता भाजपा के बहकावे में नहीं आई।

उन्होंने कर्नाटक की जनता से भी कांग्रेस के उम्मीदवारों के पक्ष में मतदान करने की अपील की। मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी जो भी वायदा करती है, उसे पूरा करती है। हिमाचल प्रदेश के लाखों कर्मचारियों के हित में कांग्रेस सरकार ने पुरानी पेंशन को बहाल कर दिया है। 18 से 59 वर्ष आयु की महिलाओं को चरणबद्ध तरीके से 1500 रुपये देने को हिमाचल में योजना बनाई गई है।

Related posts