सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, LoC पर घुसपैठ की कोशिश नाकाम, दो दिन में तीन आतंकी ढेर

सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, LoC पर घुसपैठ की कोशिश नाकाम, दो दिन में तीन आतंकी ढेर

भारत-पाकिस्तान सीमा पर 15 अगस्त से पहले सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। लगातर दूसरे दिन प्रदेश में सीमा पार से होने वाली घुसपैठ की कोशिश को सुरक्षाबलों ने विफल किया है। सोमवार अलसुबह को जम्मू संभाग के जिला पुंछ के देगवार टेरवान क्षेत्र में एलओसी पर घुसपैठ की कोशिश को नाकाम किया गया है। सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है।

एक रक्षा अधिकारी ने कहा कि सुरक्षा बलों ने सोमवार तड़के जम्मू-कश्मीर के पुंछ में देगवार टेरवान के सामान्य क्षेत्र में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया, जिसमें दो आतंकवादियों को मार गिराया गया।

भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस की संयुक्त टीमों ने दो आतंकवादियों को ढेर कर दिया। एक आतंकवादी तुरंत मारा गया। दूसरे आतंकवादी ने वापस भागने की कोशिश की। लेकिन जांबाज सैनिकों ने उसे भी ढेर कर दिया।

सेना अधिकारी ने बताया कि पुंछ में रात दो बजे के करीब देगवार तेरवा के सामान्य क्षेत्र में दो संदिग्धों को नियंत्रण रेखा के पार घूमते देखा गया, जिन्हें रुकने के लिए कहा गया। इसके बाद आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में दोनों आतंकी मारे गए।

उधर, रविवार को उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा के तंगधार सेक्टर में भारतीय सेना और कुपवाड़ा पुलिस द्वारा चलाए गए संयुक्त अभियान में एक आतंकवादी मारा गया। पुलिस ने कहा कि सीमा रेखा के पार घुसपैठ की कोशिश करते समय एक आतंकवादी मुठभेड़ में मारा गया।

Related posts