सरकार पर बरसे कैप्टन कहा,शहीदों का सम्मान नहीं तो प्रतिमाएं क्यों?

सरकार पर बरसे कैप्टन कहा,शहीदों का सम्मान नहीं तो प्रतिमाएं क्यों?

भटिंडा : पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने पत्रकार सम्मेलन में सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर रक्षा मंत्री मनोहर पारिकर को मूर्ख बताया और कहा कि आर.एस.एस. के इशारे पर काम करने वालों को खाकी निक्कर ही पहन लेनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि देश की रक्षा में शहीद हुए सैनिकों के बारे में केन्द्र व पंजाब सरकार चिंतित नहीं है और उनके स्मारकों पर गंदगी की अम्बार लगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि अगर सरकार शहीदों का
कैप्टन ने शहीद नंद सिंह की प्रतिमा की अपने हाथों से सफाई कर उस पर फूल मालाएं अॢपत कीं जिसमें उनका साथ खुशबाज जटाना ने दिया जोकि तलवंडी के प्रबल दावेदार हैं। एक उत्तर में कैप्टन ने कहा कि चुनावी घोषणा पत्र लगभग तैयार है। इस संबंध में उनकी मनप्रीत बादल व राजिन्द्र कौर भट्ठल से चर्चा हुई जिसे 10 दिन में जारी कर दिया जाएगा। इस घोषणा पत्र में सभी वर्गों का ध्यान रखा गया और पूर्व सैनिकों के लिए वन रैंक वन पैंशन का समर्थन भी किया गया।

पंजाब सरकार द्वारा 3 थर्मल प्लांटों को खत्म किए जाने के संबंध में उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार आने पर इन्हें बरकरार रखा जाएगा। कांग्रेस प्रत्याशियों के बारे में उन्होंने कहा कि लिस्ट फाइनल हो रही है, जल्द ही जारी कर दी जाएगी।

Related posts