सड़क हादसे में दो की मौत; चार जख्मी

ठियोग (शिमला)। उपमंडल ठियोग में कुठार के साथ लगते साड़ीया नाला के पास अचानक अनियंत्रित होकर एक जीप गहरी खाई में लुढ़क गई। इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार अन्य घायल हो गए। प्राथमिक उपाचार के बाद सभी घायलों को शिमला आईजीएमसी रेफर कर दिया गया है। पुलिस मामला दर्ज कर हादसे के कारणों की तफ्तीश करने में जुट गई है।
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक जाईलो गाड़ी नंबर एचपी 08 सी 1717 गहरी खाई में जा गिरी। इस गाड़ी में सवार सभी लोग शादी के बाद एक रस्म अदा करने जा रहे थे।
गाड़ी में सवार चालक चमन लाल उर्फ जितेंद्र चौपाल निवासी तथा कुठार के दौलत राम ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। साथ ही गाड़ी में सवार चार अन्य सुनील कुमार, निक्का राम पुत्र पौया राम, निक्का राम पुत्र चैयू राम एवं प्रमोद बुरी तरह घायल हो गए। गाड़ी सड़क से करीब चार सौ फीट नीचे जा गिरी। पुलिस जानकारी के मुताबिक काल के ग्रास बने दौलत राम ने अपने घर जाने के लिए उस गाड़ी में लिफ्ट ली थी। दुर्घटना में घायलों को ठियोग पुलिस ने प्राथमिक उपचार के लिए सिविल अस्पताल ठियोग लाया। बाद में सभी को शिमला के इंदिरा गांधी अस्पताल में रेफर कर दिया गया। डीएसपी सागर चंद शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि काल का ग्रास बने चमन और दौलत राम दोनों का ही सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा कर पुलिस ने शवों को परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। हादसे का कारण गाड़ी की तेज रफ्तार बताया जा रहा है। पुलिस छानबीन करने में जुटी है ।

Related posts