रामस्वरूप शर्मा संदिग्ध मौत मामला: सीएम बोले- दिल्ली पुलिस की रिपोर्ट के बाद ही लेंगे सीबीआई जांच पर फैसला

रामस्वरूप शर्मा संदिग्ध मौत मामला: सीएम बोले- दिल्ली पुलिस की रिपोर्ट के बाद ही लेंगे सीबीआई जांच पर फैसला  Download Amar Ujala App for Breaking News in Hindi & Live Updates. https://www

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि सांसद रामस्वरूप शर्मा की संदिग्ध मौत के मामले की जांच दिल्ली पुलिस कर रही है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आनी बाकी है। इस मामले में जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए। परिवार सदमे में है। जब तक दिल्ली पुलिस निष्कर्ष पर नहीं पहुंच जाती, तब तक सीबीआई जांच के लिए इंतजार करना चाहिए। उन्होंने यह जानकारी नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री की ओर से उठाए गए सांसद की मौत के मामले के जवाब में दी।

अग्निहोत्री ने विधानसभा में सांसद की संदिग्ध मौत के मामले में सीबीआई जांच की मांग की। इससे पहले सदन में स्व. सांसद रामस्वरूप शर्मा को श्रद्धांजलि दी गई। मुख्यमंत्री ने बताया कि वह उनके घर गए थे। उनके बेटों और परिजनों से भी बात की। पता चला कि रामस्वरूप शर्मा स्वास्थ्य को लेकर चिंतित थे। यूरिन से ब्लड आने की भी शिकायत आ गई थी। वह अपना इलाज पालमपुर अस्पताल में करवा रहे थे। कुछ कमजोरी आ गई थी। वह अपने इलाज के बारे में सोच रहे थे। जोगिंद्रनगर उपमंडल के मच्छयाल के सौंदर्र्यीकरण और अन्य कार्यों के लिए उन्होंने 50 लाख की सांसद निधि दी थी।

वह इसको लेकर भी परिवार के साथ बात करते थे। वहीं, संसदीय कार्य मंत्री सुरेश भारद्वाज ने कहा कि परिजन चाहेंगे तो सीबीआई जांच होगी। 
मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि प्रदेश ने एक ईमानदार सांसद खोया है। कुछ समय पहले उन्होंने वैक्सीन लगवाई थी, वह जीना चाहते थे। वह किसी भी विवाद में नहीं फंसे हैं। परिवार के  सदस्य भी सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। उनके निधन से जनता दुखी है। वह हिमाचल की जनता के चहेते थे। ऐसे में मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए। 

Related posts