यूनिवर्सिटी में पढ़ रहे दो छात्रों पर फायरिंग, घर में घुसकर चलाईं गोलियां, एक की मौत

यूनिवर्सिटी में पढ़ रहे दो छात्रों पर फायरिंग, घर में घुसकर चलाईं गोलियां, एक की मौत

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में पढ़ रहे दो छात्रों के घर पर आकर रविवार रात दो युवकों ने गोलियां चला दीं। हमले में एक छात्र की मौत हो गई। वहीं दूसरा गंभीर रूप से जख्मी है। उसका पीजीआई में इलाज चल रहा है। मृतक छात्र की पहचान अनुज वासी भिवानी और घायल छात्र की पहचान पवनीत के रूप में हुई है जो हिमाचल प्रदेश का रहने वाला बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार, दोनों विद्यार्थी सीयू में पढ़ते थे और गांव भागोमाजरा में पड़ती सरपंच कॉलोनी के एक घर में किराए पर रहते थे। रविवार रात वे कमरे में थे तभी अचानक दो युवक मुंह पर कपड़ा बांधकर आए और उन्होंने दोनों से किसी बात को लेकर झगड़ना शुरू कर दिया। इस दौरान युवकों ने पिस्टल निकालकर फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग से बचने के लिए युवकों ने खुद को छुपाने की कोशिश की लेकिन अनुज और पवनीत दोनों गोलियां लगने से घायल हो गए। इसके बाद हमलावर युवक मौके से फरार हो गए।

आसपास के लोग गोलियां चलने की आवाज सुनकर इकट्ठा हो गए। इसके बाद दोनों घायल छात्रों को सरकारी अस्पताल खरड़ ले गए। जहां डॉक्टरों ने अनुज को मृत घोषित कर दिया जबकि गंभीर रूप से घायल पवनीत को प्राथमिक चिकित्सा के बाद पीजीआई रेफर कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारियों समेत डीएसपी रूपिंदर कौर सोही खुद मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया।

हर पहलू से पुलिस कर रही जांच
पुलिस इस मामले की हर पहलू से जांच कर रही है। अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि हमलावर युवकों ने किस वजह से फायरिंग की है। वहीं पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक कर रही है ताकि पता लग सके कि आरोपी कैसे और किस तरफ से आए थे। वहीं वारदात के बाद वे किस तरफ फरार हुए। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों को पकड़कर वारदात को अंजाम देने के कारण का पता किया जाएगा।

Related posts