मुख्यमंत्री के साथ ट्रक आपरेटर यूनियनों की बैठक, जिले से सम्बन्धित विधायकों ने भी लिया भाग

मुख्यमंत्री के साथ ट्रक आपरेटर यूनियनों की बैठक,  जिले से सम्बन्धित विधायकों ने भी लिया भाग

शिमला :

माल भाड़े की दरों को लेकर सीमेंट कम्पनी और ट्रक आपरेटरों के बीच जारी विवाद को दूर करने के लिए मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू  की अध्यक्षता में आज विभिन्न  ट्रक आपरेटर यूनियनों के प्रतिनिधियों के साथ आज देर शाम बैठक आयोजित की गई। बैठक में बिलासपुर जिले से सम्बन्धित विधायकों ने भी भाग लिया।
मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार का स्पष्ट मानना है कि यह गतिरोध सर्वमान्य हल से दूर होना चाहिए। उन्होंने कहा कि सरकार का मत है कि फैक्टरी में कार्य शुरू होना चाहिए और ट्रक आपरेटरों सहित वहां कार्य करने वाले कर्मचारियों का भविष्य भी सुरक्षित हो। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार आज की बैठक में सभी यूनियनों की ओर से प्रस्तावित भाड़े की दर पर फैक्टरी प्रबन्धन से चर्चा करेगी। उन्होंने इसके लिए सम्बन्धित विभागों के अधिकारियों को दो दिनों के भीतर फैक्टरी प्रबन्धन से वार्ता करने के निर्देश दिए।
ट्रक आपरेटरों के प्रतिनिधियों ने विवाद समाप्त करने के लिए प्रदेश सरकार के प्रयासांे की सराहना की। उन्होेंने कहा कि यूनियनों की ओर से सरकार को हर संभव सहयोग जारी रखा जाएगा। बैठक में बी.डी.टी.एस. बरमाणा, सोलन जिला ट्रक आपरेटर, बाघल लैंडहोल्डर्स, गोल्डन लैंड लूजर, अंबुजा दाड़ला कसलोग मांगू, कूरगन लैंड लूजर तथा माइनिंग लैंड लूजर के प्रतिनिधि शामिल थे।
बैठक में उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चैहान, मुख्य संसदीय सचिव संजय अवस्थी, विधायकगण इंद्र दत्त लखनपाल, राजेश धर्माणी, रणधीर शर्मा, जे.आर.कटवाल, मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव भरत खेड़ा, प्रधान सचिव परिवहन आर.डी. नजीम, निदेशक उद्योग राकेश प्रजापति  तथा निदेशक परिवहन अनुपम कश्यप सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

Related posts