मनाली में बहे सैलानी का शव मिला

पतलीकूहल (कुल्लू)। ब्यास नदी ने फिर एक शव उगला है। पतलीकूहल के समीप खारूनाला में ब्यास नदी के बीच एक शव को फंसा देखा गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से लाश को कड़ी मशक्कत के साथ बाहर निकाला। शव पुराना होने के चलते क्षतविक्षत हो चुका है। लिहाजा, पुलिस ने इस केस में सीआरपीसी की धारा 174 तहत कार्रवाई अमल में लाते हुए लाश को पोस्टमार्टम के लिए टांडा अस्पताल भेज दिया है।
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक वीरवार शाम एक स्थानीय युवक ने खारूनाला में ब्यास नदी बीच लाश देखी। हालांकि, पुलिस को सूचना दे दी गई लेकिन अंधेरा होने तथा पानी का बहाव तेज होने से पुलिस रात के समय लाश को नहीं निकाल सकी। सुबह किसी तरह से लाश को बाहर निकाला गया। पुलिस जांच में लाश की शिनाख्त 16 जून को मनाली में ब्यास में बहे राजस्थान निवासी 27 वर्षीय अलवर की निकली। शिनाख्त करने में पुलिस को कुछ देर परेशानी भी हुई, लेकिन युवक के बाजूओं पर बने टैटू, कलाई में कड़ा और हाथ की उंगली में अंगूठी से लाश की शिनाख्त हो गई।
डीएसपी मनाली पूर्णचंद ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि इस केस में पुलिस सभी पहलुओं को केंद्र्र में रखकर छानबीन आगे बढ़ा रही है। मृतक के बड़े भाई को दिल्ली में सूचना भेजकर मनाली बुलाया गया है। वहीं, हादसे के सही करणों तक पहुंचने को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार भी किया जा रहा है।

Related posts