भाजपा केंद्र सरकार के नौ वर्ष पूरे होने पर चलाएगी विशेष अभियान

भाजपा केंद्र सरकार के नौ वर्ष पूरे होने पर चलाएगी विशेष अभियान

भाजपा प्रदेश महामंत्री और बिलासपुर के विधायक त्रिलोक जम्वाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के केंद्र सरकार के 9 वर्ष 30 मई को पूर्ण होने जा रहे हैं। इसको लेकर भाजपा देशभर में विशेष अभियान चलाएगी। जम्वाल ने शुक्रवार को शिमला में प्रेसवार्ता में कहा कि तीन चरणों में चलने वाले अभियान के पहले चरण का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 29 और 30 मई को दो विशाल जनसभा को संबोधित कर आगाज करेंगे। इसको भाजपा के कार्यकर्ता और जनता वर्चुअल माध्यम से पूरे देशभर में देख सकेंगे। दूसरे चरण में 1 जून से 22 जून तक भाजपा पूरे देश भर में 1,00,000 वरिष्ठ परिवारों से संपर्क करेगी, जिसमें हिमाचल प्रदेश के प्रत्येक संसदीय क्षेत्र में 250 और विधानसभा में 65 परिवारों से हमारा नेतृत्व संपर्क करेगा। प्रत्येक लोकसभा में एक विशाल जनसभा होगी। इसके उपरांत, प्रबुद्ध सम्मेलन होगा, जिसमें भाजपा नरेंद्र मोदी की नौ वर्ष की बड़ी उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाएगी।

तीसरे चरण में प्रत्येक लोकसभा क्षेत्र में विकास तीर्थ कार्यक्रम होगा। इसमें बड़े-बड़े विकास कार्यों के स्थान पर जनता को ले जाया जाएगा। इसके अलावा विधानसभा स्तर वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ भोजन और परिचय बैठकें होंगी। इसके अलावा विधानसभा स्तर पर संयुक्त मोर्चा सम्मेलन होंगे। वहीं, योग दिवस को बड़े स्तर मनाया जाएगा। 20 जून से 30 जून तक भाजपा घर-घर संपर्क अभियान चलाएगी। त्रिलोक जम्वाल ने कहा कि हिमाचल में भाजपा सरकार ने सत्ता में रहते हुए केंद्र सरकार के सहयोग से विकास कार्यों की गाथा लिखी है। केंद्र सरकार ने एम्स, बल्क ड्रग पार्क, हाइड्रो इंजीनियरिंग कॉलेज, मेडिकल डिवाइस पार्क, जल विद्युत परियोजनाएं जैसी अनेकों सौगातें दी हैं। इनके लिए फंड निरंतर प्रदेश के आ रहा है। हिमाचल में सड़कें फोरलेन हो रही हैं, इसके लिए भी केंद्र 90 फीसदी फंडिंग दे रहा है। केंद्र का हिमाचल प्रदेश को अद्भुत लाभ हुआ है और मोदी जी का हिमाचल प्रदेश से एक स्वर्णिम नाता रहा है।

सुरेश कश्यप को उत्तर प्रदेश में तीन संसदीय क्षेत्र की मिली जिम्मेवारी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार 30 मई को अपने नौ वर्ष पूरा कर रही है। इसी संदर्भ में 30 मई से 30 जून तक भाजपा विशेष अभियान के तहत पूरे देश में कार्यक्रम करवाएगी। इनके माध्यम से मोदी सरकार की नीतियों और उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाया जाएगा। अभियान के सफल आयोजन के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा और राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) बीएल संतोष के मार्गदर्शन में केंद्रीय मंत्री, राष्ट्रीय पदाधिकारी एवं वरिष्ठ नेताओं की दो सदस्यों की टोली बनाई गई है। प्रत्येक टोली को 4 लोकसभा के क्लस्टर का कार्य दिया गया है।

Related posts