भरमौर में रही सारा दिन लाइट गुल

चंबा। जिले में बारिश और बर्फबारी होने के बाद ठंड काफी बढ़ गई है। वहीं, लाइट की आंखमिचौली ने भी लोगाें को सारा दिन खूब परेशान किया। बाथरी और जसूर में 132केवी लाइन के मरम्मत कार्य होने के कारण सारा दिन लाइट आती जाती रही। इस वजह से सरकारी और निजी कार्यालयाें में कामकाज काफी प्रभावित हुआ। भरमौर में तो सारा दिन ही लाइट गुल रही। इलाके में सुबह के वक्त बर्फबारी भी हुई। इस वजह से इलाके में कड़ाके की ठंड पड़ी। लाइट न होने के कारण कार्यालय में स्टाफ ठंड में ठिठुर कर ही काम करता रहा। वहीं, लाइट के गुल होने के कारण जिला मुख्यालय स्थित कार्यालय में भी मोमबत्ती की लौ से काम निपटाया गया।
आईपीएच विभाग के बिल काउंटर में मोमबर्ती जलाकर बिल काटे गए। इसके अलावा सरकारी कार्यालयाें में बिजली के बार-बार गुल रहने से कर्मचारी काफी परेशान हुए। वहीं, लाइट के गुल होने से निजी कंप्यूटर सेंटरों, इलेक्ट्रानिक्स की दुकान में कामकाज ठप रहा। वहीं ग्रामीण इलाकों में भी लाइट के बार-बार गुल होने के कारण लोग हीटर नहीं सेक पाए। लाइट न होने के कारण दुकानदारों को भी आग जलाकर समय पास करना पड़ा। जिला में बर्फबारी होने के बाद मौसम कूलकूल और ठंडक भरा हो गया है। लाइट गुल रहने के कारण लोगों काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।
वहीं, विद्युत बोर्ड के एक्सईएन एमएल शर्मा ने बताया कि बाथरी और जूसर में 132केवी लाइन का मरम्मत कार्य चल रहा है। लाइन का मरम्मत कार्य होने के कारण लाइट के कट लग रहे हैं।

Related posts