बॉर्डर पार नहीं करने दिया तो लोगों ने पुलिस पर बरसाए पत्थर

नई दिल्ली

gurugram stone pelting
लॉकडाउन-4 में छूट मिलते ही दिल्ली में कई जगहों पर आज भी लंबा जाम लगा हुआ है, वहीं शहर की तमाम सड़कों पर भारी मात्रा में वाहन दिखाई दे रहे हैं। हालांकि दिल्ली-एनसीआर में जरूर कुछ छूट लोगों को मिली है लेकिन संक्रमण के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे। अकेले दिल्ली में ही मंगलवार को सभी रिकॉर्ड टूट गए और 24 घंटे में 500 नए केस सामने आए। वहीं बात अगर एनसीआर की करें तो पड़ोसी राज्यों ने अभी दिल्ली से सटी सीमाओं को नहीं खोला है जिसके चलते इन इलाकों से दिल्ली आने-जाने वालों को काफी परेशानी हो रही है और बॉर्डर के इलाकों में एक-एक वाहन की चेकिंग के चलते काफी जाम लग रहा है।

दिल्ली-गुरुग्राम बॉर्डर पार करने की अनुमति नहीं मिलने के बाद स्थानीय लोगों ने गुरुग्राम के पालम विहार के पास दिल्ली-गुरुग्राम बॉर्डर पर पुलिस के ऊपर पथराव किया। बताया जा रहा है कि दिल्ली से गुरुग्राम जा रहे मजदूरों को रोकने पर पालम गांव के पास हंगामा हुआ। यह विवाद काफी अरसे से चल रहा है। पुलिस पास होने के बावजूद मजदूरों को फैक्ट्री में काम के लिए नहीं जाने देती। आज नाराज मजदूरों ने पुलिस पर पथराव कर दिया इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज भी हुई है।
डीएनडी फ्लाईओवर पर रोकी कांग्रेस की बसें
कांग्रेस द्वारा दिल्ली की तरफ भेजी गई बसों को डीएनडी फ्लाईओवर पर रोक लिया गया हैI अब कांग्रेसी दोपहर करीब 12:00 बजे सिटी मजिस्ट्रेट कार्यालय पर प्रदर्शन करेंगे।

Related posts