बिंदल चुनाव प्रचार कर घटा रहे पद की गरिमा: राठौर

 धर्मशाला
फाइल फोटो
फाइल फोटो
कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर ने धर्मशाला में जयराम सरकार पर तीखा हमला बोला है। आरोप लगाया कि विधानसभा अध्यक्ष राजीव बिंदल पच्छाद में चुनाव प्रचार में भाग लेकर अपने पद की गरिमा को घटा रहे हैं।

पच्छाद में बिंदल जरूरत से ज्यादा हस्तक्षेप कर रहे हैं। भाजपा के चुनाव प्रचार कार्यक्रमों में भाग ले रहे हैं। वे विधानसभा अध्यक्ष की चुनाव आयोग से शिकायत करेंगे।

विस अध्यक्ष अगर चुनाव प्रचार करते हुए दिखे तो उनका घेराव किया जाएगा। बिंदल को चुनाव प्रचार करना है तो पहले वह अपने पद से त्यागपत्र दें। अमर उजाला से विशेष बातचीत के दौरान राठौर ने कहा कि जयराम सरकार पच्छाद और धर्मशाला में सरकारी तंत्र का धड़ल्ले से दुरुपयोग कर रही है। दोनों विस क्षेत्रों में भाजपा के मंत्री मतदाताओं को प्रलोभन दे रहे हैं।

सर्किट हाउस धर्मशाला में तो कांगड़ा के मंत्री पार्टी की बैठकें कर चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन कर रहे हैं। कांग्रेस इसकी चुनाव आयोग से शिकायत करेगी। भाजपा अपने वरिष्ठ नेताओं की उपेक्षा कर रही है। इससे इतर पच्छाद और धर्मशाला विस क्षेत्रों में कांग्रेस पूरी तरह एकजुट है।

भाजपा में हालात इस कद्र हो गए हैं कि मुख्यमंत्री के सामने सीएम के खिलाफ नारे लग रहे हैं। प्रदेश में जयराम सरकार हर मोर्चे पर फेल हो गई है। धर्मशाला में कांग्रेस कार्यकाल में शुरू किए गए स्मार्ट सिटी, दूसरी राजधानी, केंद्रीय विवि, आईटी पार्क, ट्यूलिप गार्डन, वार म्यूजियम, रोपवे के प्रोजेक्ट लटका गए हैं।

Related posts