प्रशासन ने खुलवाया सेरी गांव का संकरा रास्ता

बड़सर (हमीरपुर)। उपमंडल के बणी पंचायत के गांव सेरी के पास संकरा रास्ता प्रशासन के हस्तक्षेप बाद खुल गया है। क्षेत्र के कुछ लोगों के अतिक्रमण के चलते गांव का रास्ता संकरा हो गया था तथा लगभग दो सालों से विवाद चल रहा था। मार्ग पर ग्रामीणों को पैदल चलना भी मुश्किल हो गया था, रास्ते के खुलने से सेरी गांव सहित चार गांवों के लोगों को लाभ मिला है। एसडीएम बड़सर अक्षय सूद व बड़सर थाना के डीएसपी लालमन शर्मा ने मौके पर पहुंच कर रास्ते को खुलवाया।
जानकारी के मुताबिक सेवन स्टार इंटरनेशनल स्कूल के पास कुछ लोगों ने अतिक्रमण कर रास्ते को संकरा कर दिया था, जिस कारण ग्रामीणों को संकरा रास्ता होने से आवाजाही में परेशानी झेलना पड़ती थी। ग्रामीणों ने मामले की शिकायत पंचायत व एसडीएम बड़सर से की थी। पंचायत ने रास्ते को खुलवाने की काफी कोशिश की लेकिन पंचायत अपने स्तर पर रास्ते को नहीं खुलवा पाई। एसडीएम अक्षय सूद ने पुलिस की मदद से रास्ते को खुलवाया। वहीं अब ग्रामीणों ने जेसीवी मशीन लगाकर पुलिस की मौजूदगी में सड़क निकालने का कार्य शुरू कर दिया। ग्रामीणों ने इसके लिए प्रशासन व सरकार का धन्यवाद किया है।
डीएसपी लालमन शर्मा ने बताया कि बंद पडे़ रास्ते को खुलवा दिया गया है व इस रास्ते के खुल जाने से ग्रामीणों को लाभ होगा। एसडीएम बड़सर अक्षय सूद ने बताया कि रास्ते के बंद होने की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए खुलवा दिया गया है।

Related posts