पवन हत्याकांड में धमकाने के आरोप

कुल्लू। सिम गांव में मारपीट के बाद हुई युवक की मौत का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। मामले को लेकर पुलिस अभी तक पांच लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। यह सभी न्यायिक हिरासत में चल रहे हैं। उधर दूसरी तरफ मृतक युवक के परिजनों नेे शनिवार को केंद्रीय गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे को पत्र भेजकर गवाहों और रिश्तेदारों को धमकाने के आरोप लगाए हैं। युवक पवन कुमार की पत्नी ममता देवी ने पत्र में कहा है कि कुछ लोग उनके परिवार के सदस्यों, रिश्तेदारों और गवाहों को डराधमका कर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। इस कारण लोगों का जीना मुश्किल हो गया है। इतना ही नहीं घर से बाहर निकलने में भी डर लगता है।
उन्होंने कहा कि उनके ससुर को जाने से मारने की धमकियां दी जा रही हैं। ममता देवी ने केंद्रीय गृह मंत्री से उनके परिवार, गवाहों तथा रिश्तेदारों को पुलिस सुरक्षा देने की मांग की है। कहा कि उनको किसी तरह की हानि और नुकसान होता है तो इसके लिए प्रशासन जिम्मेदार होगा।
पुलिस के मुताबिक 22 नवंबर को जिदौंड़ पंचायत के सिम गांव में एक धार्मिक समारोह के दौरान पवन कुमार (25) से कुछ लोगों ने मारपीट की थी। इसमें गंभीर रूप से घायल पवन की पीजीआई चंडीगढ़ में दो दिसंबर को मौत हो गई थी। मारपीट के बाद हुई मौत को लेकर पुलिस ने मामले को 302 के तहत दर्जकर पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। मामले की जांच कर रहे एएसपी कुल्लू संदीप धवल ने कहा कि पुलिस की जांच जारी है। पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। इन सभी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत पर भेजा है।

Related posts