निगम के विरुद्ध बजाएंगे संघर्ष का बिगुल

हरिद्वार। लघु व्यापारियों ने फेरी नीति 2011 लागू कराने की मांग को लेकर नगर निगम में मेयर और एमएनए के खाली दफ्तरों को घेरकर प्रदर्शन किया। नेता प्रतिपक्ष निगम उपेंद्र कुमार ने लघु व्यापारियों की मांग का समर्थन किया।
नेता प्रतिपक्ष निगम ने कहा कि नगर निगम क्षेत्र में फेरी नीति को लागू कर 15 वेडिंग जोन स्थापित करने की मांग को बोर्ड में जोरशोर से उठाया जाएगा। उनका पंजीकरण कराकर परिचय पत्र भी दिलाए जाएंगे। लघु व्यापार एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष संजय चोपड़ा ने कहा कि मेयर और एमएनए ने आश्वासन दिया था कि फेरी नीति को अमल में लाकर हॉकिंग और वेडिंग जोन स्थापित किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि दुर्भाग्यपूर्ण बात यह है कि अभी तक इस दिशा में कुछ नहीं किया है।
ज्वालापुर अध्यक्ष धर्मपाल कश्यप, संयोजक कमल सचदेवा ने ऐलान किया कि 10 जून को लघु व्यापारियों को सम्मेलन आयोजित कर नगर निगम के विरुद्ध संघर्ष का बिगुल बजाने का निर्णय लिया जाएगा। प्रदर्शन करने वालों में नितिन तेश्वर, भूपेंद्र राजपूत, यामीन, आजम अंसारी, नईम सलमानी, चुन्नू चौधरी, तसलीम अहमद, श्रीकृष्ण लोधी, भोगराज लोधी, बलराम सिंह, अर्जुन शर्मा, नम्र्रता सरकार आदि ने हिस्सा लिया।

Related posts