दूकान नहीं की खाली तो मालकिन ने मारा चाकू

दिल्ली के बवाना इलाके में दुकान खाली न करने पर दुकान की मालकिन ने अपने दो बेटों और भाई के साथ मिलकर दुकानदार की चाकू मारकर हत्या कर दी।

पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर मालकिन और उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया है। झगड़े में शामिल उसके दो नाबालिग बेटों को बाल सुधार गृह भेज दिया गया है।

पुलिस के अनुसार, जीशान (26 वर्ष) सपरिवार जेजे कॉलोनी स्थित झुग्गी में रहता था। वह बवाना इलाके में रहने वाली तारा नाम की महिला के मकान में मीट की दुकान चलाता था।

बुधवार रात करीब साढे़ 11 बजे पुलिस को सूचना मिली कि दुकानदार की चाकू मारकर हत्या कर दी गई है। जांच में पता चला कि जीशान का तारा से दुकान खाली करवाने को लेकर विवाद चल रहा था।

जीशान और तारा के बीच बुधवार रात झगड़ा शुरू हुआ। तारा के दो नाबालिग बेटे और उसका बड़ा भाई इरशाद (21 वर्ष) वहां आ गया। तीनों ने जीशान पर चाकू से हमला कर उसे जख्मी कर दिया।

हमला करने के बाद सभी आरोपी वहां से फरार हो गए।

पुलिस के अनुसार, देर रात सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में उन्होंने बताया कि तारा और उसके पति इम्तयाज ने जीशान को किराए पर दुकान दी थी।

इम्तयाज की मौत के बाद तारा दुकान को खाली करवाना चाहती थी, जबकि जीशान का कहना था कि उसने दुकान को किराए पर लेते समय इम्तयाज को 50 हजार रुपये दिए थे। यह रकम वापस मिलने के बाद ही वह दुकान खाली करेगा।

Related posts