जीप खाई में गिरी, तीन की मौत

अवेरी के पास हुआ हादसा
जिला कुल्‍लू में अवेरी के समीप मंगलवार देर रात एक जीप के खाई में गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई है, वहीं एक युवक घायल हुआ है। घायल युवक को खनेरी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद शिमला के आईजीएमसी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिए हैं। जानकारी के मुताबिक ओम प्रकाश पुत्र भगत राम उम्र 36 वर्ष गांव बजराह, चालक बबलू पुत्र ज्ञान दास उम्र 27 वर्ष बजराह, शेर सिंह पुत्र बुध राम 35 वर्ष गांव घाटू और टिक्कम राम पुत्र ज्ञान दास 30 वर्ष टाटा मोबाइल एचपी 06 ए 3285 में रामपुर से अपने गांव बजराह जा रहे थे।

रात करीब साढ़े ग्यारह बजे अवेरी के पास गाड़ी के अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। हादसे में तीना लोगों ओम प्रकाश, बबलू और शेर सिंह की ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

गंभीर रूप से घायल आईजीएमसी रेफर

गंभीर रूप से घायल आईजीएमसी रेफर
घायल टिकम राम को रामपुर के खनेरी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद आईजीएमसी रेफर कर दिया गया है। वहीं, पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि ये लोग घाटू में लगने वाले मेले के लिए सामान लेकर जा रहे थे और अवेरी के पास गाड़ी अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी।

पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया और छानबीन जारी है। डीएसपी आनी सुरेश चौहान ने कहा कि अवेरी के पास कार हादसे में तीन लोगाें की मौत हुई है और एक घायल हुआ है। घायल को आईजीएमसी रेफर कर दिया है और शवों का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया है। मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है।

Related posts