जामनीवाला में अवैध शराब समेत एक गिरफ्तार

पांवटा साहिब (सिरमौर)। पुलिस टीम पांवटा ने अवैध कच्ची शराब समेत एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस टीम ने खारा जंगल क्षेत्र से जामनीवाला पहुंचने पर आरोपी को दबोच लिया। आरोपी से रबड़ ट्यूब में भरी करीब 25 लीटर शराब बरामद हुई है।
मिली जानकारी अनुसार शनिवार शाम को पांवटा पुलिस टीम गश्त कर रही थी। खारा क्षेत्र से अवैध शराब बनाने की शिकायतें पुलिस को मिल रही थी। इसलिए सुरक्षा शाखा एवं पुलिस टीम संदिग्ध लोगों एवं क्षेत्र पर निगाह रख रही थी। पुलिस विभाग के एएसआई मोहन सितार, प्रभारी धर्म सिंह, राजेंद्र सिंह एवं नवराज समेत टीम जामनीवाला के समीप पहुंची। पुलिस टीम को देखकर एक व्यक्ति हड़बड़ा गया। संदेह होने पर पुलिस टीम ने आरोपी सुभाष चंद निवासी खारा की तलाशी ली। आरोपी के बेग में रबड़ ट्यूब में लपेटी अवैध शराब बरामद हुई। करीब 25 लीटर कच्ची शराब को आरोपी ने बिक्री के लिए गंतव्य स्थल पर पहुंचाना था लेकिन पुलिस की टीम ने आरोपी को दबोच लिया।
उधर, डीएसपी पांवटा योगेश रोल्टा ने पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि आरोपी खारा निवासी सुभाष चंद पुत्र देसराज को गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ हिमाचल पुलिस एक्ट एवं आबकारी अधिनियम के 39(1) के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद जमानत पर रिहा कर दिया गया।

Related posts