गुजरात चुनाव: मोदी के खिलाफ प्रचार करेंगे राहुल

गुजरात विधानसभा चुनाव में मुख्‍यमंत्री नरेंद्र मोदी की स्‍टार पॉवर को चुनौती देने के क्रम में कांग्रेस ने पार्टी महासचिव राहुल गांधी को मैदान में उतारने का फैसला किया है। कांग्रेस ने गुरुवार को एक तरह से इस बात को स्‍पष्‍ट किया कि राहुल गांधी गुजरात चुनाव प्रचार में कांग्रेस के स्‍टार प्रचारक होंगे।

गुजरात में पहले चरण के चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस ने 40 स्‍टार प्रचारकों की सूची तैयार की है, जिसमें राहुल गांधी का नाम भी शामिल है। गौर हो कि गुजरात में पहले चरण का चुनाव 13 दिसंबर को होगा।

एक समाचार पत्र के अनुसार, इस सूची में कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी, प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और केंद्रीय वित्त राज्‍य मंत्री नमो नारायण मीणा का नाम भी शामिल है। क्रिकेटर से राजनीतिज्ञ बने मोहम्‍मद अजहरुद्दीन, अभिनेता संजय दत्त, सोनिया गांधी के राजनीतिक सचिव अहमद पटेल, केंद्रीय मंत्री सुशील कुमार शिंदे, सलमान खुर्शीद, गुलाम नबी आजाद, सीपी जोशी, राज बब्‍बर और सचिन पायलट भी इन स्‍टार प्रचारकों की सूची में शामिल हैं।

कांग्रेस पार्टी की ओर से मुख्‍यमंत्री शीला दीक्षित, अशोक गहलोत, पृथ्‍वीराज चह्वाण और भूपिंदर सिंह हुड्डा का नाम भी सूची में शामिल है।

Related posts

Leave a Comment