गाड़ी में शराब पकड़ने पर पहुंचे विधायक के पीएसओ-ड्राइवर, पुलिस से मारपीट का आरोप

ऊना
illegal liquor
क्षेत्र के निकटवर्ती पेखूबेला गांव में शराब माफिया पर कार्रवाई के दौरान पुलिस टीम पर हमला हो गया। हमलावर कांग्रेस विधायक सतपाल रायजादा के पीएसओ और चालक बताये जा रहे हैं।

आरोप है कि विधायक के कारिंदों ने कथित तौर पर शराब माफिया पर कारवाई का विरोध किया और पुलिस के साथ मारपीट की। बहरहाल पुलिस ने शराब के साथ पकड़े व्यक्ति एवं कांग्रेस विधायक के पीएसओ और चालक के खिलाफ भी केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए पेखूबेला में एक मारुती कार से 11 पेटी और एक बोरी में भरी हुई अवैध शराब की खेप पकड़ी। इस दौरान शराब माफिया से जुड़े कुछ लोग पुलिस टीम के साथ उलझ पड़े। इस दौरान दो पुलिस और माफिया से जुड़े लोगों में मारपीट हो गई। मारपीट में ऊना सदर से कांग्रेस विधायक सतपाल रायजादा के पीएसओ और चालक सहित करीब आधा दर्जन लोग शामिल बताए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें- विजिलेंस ने रिश्वत लेते रंगे हाथों दबोचा डीएसपी, केस को दबाने की एवज में मांगी थी मोटी रकम

पुलिस ने अवैध शराब की खेप सहित कांग्रेस नेता की गाड़ी और तीन वाहन जब्त किए हैं। इस बारे में एएसपी विनोद धीमान ने कहा कि पुलिस काफी समय से शराब माफिया पर नजर रखे हुए थी। एएसपी ने बताया कि पुलिस अवैध शराब के साथ पकड़े आरोपी अरुण उर्फ रिक्की निवासी गांव सनोली जिला ऊना एवं विधायक सतपाल रायजादा के पीएसओ समेत चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें- पुलिस भर्ती मामले पर बोले सीएम, पहले मिल गई थी गुप्त सूचना, उसके बाद की कार्रवाई

विधायक सतपाल रायजादा का कहना है कि उनके चालक और पीएसओ उन्हें उनके लाल सिंगी स्थित निवास में गाड़ी से छोड़ कर घर चले गए थे। आगे क्या हुआ इसके बारे में उन्हें जानकारी नहीं है।

Related posts