गगरेट में कैमिस्ट से नशे की खेप बरामद

गगरेट में कैमिस्ट से नशे की खेप बरामद

गगरेट: गगरेट के एक प्रमुख दवा विक्रेता के घर देहरा पुलिस ने छापामारी कर नशे के लिए प्रयोग की जाने वाली दवाओं की खेप के साथ दवा विके्रता को पकड़ा है। हालांकि शनिवार को ही ड्रग कंट्रोलर नवनीत मरवाहा ने ड्रग इंस्पैक्टरों की टीम के साथ उसी दवा विके्रता के मैडीकल स्टोर व घर पर भी धावा बोला लेकिन इससे पहले ही देहरा पुलिस दवा विके्रता को अपने साथ देहरा ले गई थी। देहरा पुलिस द्वारा मामला कांगड़ा के ड्रग इंस्पैक्टर आशीष राणा को सौंप दिए जाने पर दवा विके्रता के विरुद्ध ड्रग एंड कॉस्मैटिक एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।
देहरा पुलिस ने शुक्रवार को 3 लड़के नशे के लिए प्रयोग किए जाने वाले कैप्सूल की खेप के साथ पकड़े थे। पूछताछ पर उन्होंने उक्त नशे की खेप गगरेट के दवा विक्रेता से लाने का दावा किया था। इस पर एसएचओ देहरा राजेश शर्मा, एएसआई गुरदेव सिंह, हैड कांस्टेबल कुलदीप, कांस्टेबल संजीव घनारी व विकास पर आधारित टीम ने शनिवार सुबह ही दवा विके्रता के घर दबिश दे दी। इस दौरान जब तलाशी ली गई तो वहां से 8640 नशे के लिए प्रयोग किए जाने वाले कैप्सूल बरामद हुए।
उधर, शनिवार को ही सीआईडी की खुफिया रिपोर्ट के आधार पर ड्रग कंट्रोलर नवनीत मरवाहा के नेतृत्व में कई ड्रग इंस्पैक्टरों पर आधारित टीम ने उसी दवा विक्रेता के मैडीकल स्टोर व निवास पर पुलिस की मदद से एक साथ रेड की। ड्रग कंट्रोलर को खुफिया सूचना मिली है कि उक्त दवा विक्रेता के यहां प्रतिबंधित दवाओं की भारी खेप आई है। सूत्रों की मानें तो किस ट्रांसपोर्ट के माध्यम से यह खेप आई है इसकी भी जानकारी ड्रग कंट्रोलर की टीम ने जुटा ली है लेकिन दवा विक्रेता के यहां से प्रतिबंधित दवाओं को ड्रग कंट्रोलर की टीम बरामद नहीं कर सकी है।

Related posts