खड़े ट्रक से टकराई बलेनो कार, कार समेत दो बाइक में लगी आग

गोबिंदगढ़
ट्रक से टकराई कार
शहर से गुजरते नेशनल हाईवे नजदीक मॉडर्न मिल के पास रविवार की सुबह घनी धुंध में कई वाहन आपस मे टकरा गए। गनीमत रही कि की किसी का जानी नुकसान नहीं हुआ, लेकिन बाइक पर सवार एक व्यक्ति की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है जिसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया। बाकी बलेनो कार में सवार पांच लोगों में से एक व्यक्ति को सिर पर चोट आई जिसे नजदीकी सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया।

हादसा सुबह करीब नो बजे के आसपास हुआ। इस हादसे में जैसे ही बलेनो कार ट्रक से टकराई तो वह पूरी तरह जलकर राख हो गई। जिसमें सवार लोगों को मॉडर्न मिल के कर्मचारियों ने तुरंत बाहर निकाल कर एम्बुलेंस से अस्पताल पहुंचाया।

इस हादसे में एक जरूरी पहलू यह भी जुड़ा जब जिला योजना बोर्ड फतेहगढ़ साहिब के चैयरमेन हरिंदर सिंह भांबरी की फॉर्च्यूनर कार को भी एक ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी, जिसमें सवार हरिंदर भांबरी और उनके साथी बाल बाल बच गए जबकि उनकी फॉर्च्यूनर कार पीछे से पूरी तरह खत्म हो गई। हरिंदर भांबरी 26 जनवरी के जिला स्तरीय समारोह में हिस्सा लेने जा रहे थे, इस हादसे के बाद उन्होंने दूसरी कार से समारोह के लिए रवाना हुए।

ऐसे हुआ हादसा
26 जनवरी की सुबह घनी धुंध के कारण एक ट्राले से एक बलेनो कार टकरा गई कि ट्रक से टकराने के तुरंत बाद ही कार को आग लगी और चंद पलों में कार राख हो गई। इसी घटना के मद्देनजर कार से पहले खड़े ट्राले से दो बाइक सवार भी टकरा गए और बाइक भी जलकर राख हो गए। हादसे घायल हुए बाइक सवार को और कार में सवार लोगों को जख्मी हालत में विभिन्न अस्पतालों में दाखिल करवाया गया है।

फिलहाल इस घटना में जानी नुकसान होने से बचाव हो गया मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने बताया कि हादसा आज सुबह घनी धुंध होने के कारण हुआ है। मौके पर पहुंचे एएसआई धर्मपाल सिंह ने बताया कि मौके पर ही पहुंच कर सभी जख्मियों को विभिन्न अस्पतालों में दाखिल करवाया गया है और इस हादसे में चार के गरीब लोग जख्मी हुए हैं। उधर इस घटना को लेकर नेशनल हाइवे पर यातायात प्रभावित रहा पुलिस ने काफी कशमकश के बाद रोड पर यातायात आकर खुलवाया शहर में घनी धुंध में लगी कार में आग के बाद हाइवे पर कई वाहन आपस मे टकरा गए।

Related posts