कुंडा हत्याकांड में बड़ा खुलासा, जिंदा थे जिया जियाउल हक

कुंडा: कुंडा कांड के पकड़े गए मुख्य आरोपी बबलू ने डीएसपी जियाउल हक मौत पर एक बड़ा खुलासा किया है। ग्राम प्रधान नन्हे के बेटे बबलू ने कबूल किया है कि उसी ने जियाउल हक की हत्या की थी। उसने बताया कि जिस समय डीएसपी को गोली लगी वह जमीन पर गिर गए और बेहोश हो गए थे, लेकिन वह जिंदा थे। जिसके बाद डीएसपी को ग्राम प्रधान के भाई पवन, फूलचंद और प्रधान ने पीटना शुरू कर दिया था और उनकी मौत हो गई।

सीबीआई जांच के दौरान बबलू ने हत्या की जानकारी देते हुए बताया कि डीएसपी को उसी ने गोली मारी थी। बबलू ने बताया कि प्रधान नन्हे यादव को गोली लगाने के बाद पूरा गांव गुस्से में आ गया था। गांव में मचे हुए बवाल पर काबू पाने के लिए डीएसपी कुंडा जियाउल हक वहां पहुंचे। डीएसपी जियाउल हक की फोर्स ने जैसे-तैसे हंगामे को रोकने के लिए लोगों को रोक रही थे।

जिस दौरान डीएसपी के साथ गांव के कई लोग उलझे हुए थे। तभी मुझे पता चला कि चाचा को पुलिस की गोली लगी है। इससे मेरा गुस्सा और बढ़ गया और मैंने डीएसपी को गोली मार दी। जब डीएसपी गिरे तो वह जिंदा थे। इसके बाद पवन, फूलचंद और गार्ड मंजीत ने उन्हें जमकर डंडे और लाठियों से पीटा जिसके बाद उनकी मौत हो गई।

डीएसपी जियाउल हक की हत्या का राज खुलने के साथ ही प्रधान के भाई सुरेश यादव की मौत से भी पर्दा उठ गया। सीबीआई जांच में स्पष्ट हुआ है कि सुरेश अपनी गोली से मरा था। वह बंदूक के कुंदे से सीओ को पीट रहा था। अचानक फायरिंग हुई और गोली सुरेश को लग गई। इस के बाद बबलू ने नन्हे की राइफल से सीओ को गोली मार दी। जिसके बाद सीबीआई ने शनिवार को बबलू के साथ तीन अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और इन्हें कोर्ट में पेश करेगी।

Related posts