कांग्रेसियों को खिलाएंगे जेल की हवा : शांता

संधि : इस बार के प्रदेश विधानसभा चुनावों में भ्रष्टाचार ही मुख्य मुद्दा है जिसको लेकर भाजपा जनता के बीच जा रही है। यह बात भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शांता कुमार ने संधि में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि पहले तो कांग्रेस के एक नेता भ्रष्टाचार के आरोपों के चलते जेल की हवा खा चुके हैं तो अब उनके रिश्तेदारों की बारी है। उन्होंने कहा कि हाल ही में एक के दामाद ने अरबों रुपए की सम्पत्ति बना ली तो एक की पत्नी ने स्वयंसेवी संस्था के नाम पर भ्रष्टाचार किया। अगर एफडीआई को हरी झंडी दी जाती है तो यह देश के हितों को बेचने का मामला होगा।

शांता कुमार ने कहा कि भाजपा एफडीआई का उन क्षेत्रों में विरोध नहीं करेगी जोकि हवाई उड़ान सेवा, इस्पात व शस्त्र खरीद से संबन्धित हैं लेकिन कांग्रेस इन क्षेत्रों में एफडीआई लागू नहीं करेगी क्योंकि इन क्षेत्रों में मोटी कमीशन मिलती है लेकिन परचून के क्षेत्र में वह इसे लागू करने का प्रयास करेगी तो भाजपा इसे कतई सहन नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि वालमार्ट ने देश में एफडीआई की लाबिंग करने के लिए 60 करोड़ रुपए खर्च किए हैं और इस बात का खुलासा उसने अपनी आयकर रिटर्न में किया है।

शांता कुमार ने जनता के बीच खुलासा किया कि जब वह केंद्र में मंत्री थे तो उन्हें भी करोड़ों-अरबों रुपए की रिश्वत के ऑफर आए थे जिसे उन्होंने न सिर्फ ठुकरा दिया था बल्कि दोबारा ऐसा करने पर पुलिस को बुलाने की बात भी कही थी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कार्यकाल में हर बात पर कमीशन खाने की जो प्रथा चली है उसी के कारण देश की जनता महंगाई व भ्रष्टाचार की चक्की में पिस रही है।

Related posts

Leave a Comment