कांगड़ा में पकड़ी शराब की खेप

कांगड़ा में पकड़ी शराब की खेप

ज्वाली : उपमंडल के तहत ग्राम पंचायत सिद्धपुरघाड़ के काला नाला के समीप सोमवार को सुबह ज्वाली के डीएसपी धर्म चंद वर्मा के नेतृत्व में एएसआई ठाकुर चैन सिंह, हवलदार हरदेव सिंह, एचएससी पंकज भारती और महिला कांस्टेबल रजनी बाला ने मौके पर गंगा पत्नी शम्मी को देसी शराब की भट्ठी चलाते हुए दबोच लिया। जानकारी देते हुए डीएसपी धर्म चंद वर्मा ने बताया कि 15 हजार मिलीलीटर देसी शराब को मौके पर जब्त किया गया और शराब बनाने वाली भट्ठी को शराब सहित नष्ट कर दिया गया। उन्होंने बताया कि गंगा पत्नी शम्मी के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर लिया तथा पुलिस द्वारा आगे भी नशे के खिलाफ अपने इस अभियान को जारी रखा जाएगा।
कांगड़ा (कालड़ा) : कांगड़ा पुलिस ने उत्तम कुमार निवासी कोटक्वाला से 12 बोतलें अवैध शराब की पकड़कर उसके खिलाफ आबकारी अधिनियम की धारा 39 के तहत मामला दर्ज किया है। डीएसपी कांगड़ा सुरेन्द्र शर्मा ने बताया कि नशे के विरुद्ध छेड़े गए इस अभियान पर पुलिस की पैनी नजर है।
ज्वालामुखी (जोशी) : ज्वालामुखी पुलिस उपमंडल के तहत खुंडियां थाना के अधीन आने वाली डोला-खरियाणा पंचायत के गांव मझलाहड़ में गत देर रात पुलिस ने एक दुकान में छापा मार कर वहां से 6 बोतलें संतरा मार्का शराब बरामद की है। थाना प्रभारी राकेश चंद ने बताया कि पुलिस को शिकायत मिल रही थी कि उक्त दुकानदार कथित तौर पर अवैध शराब बेच रहा है, जिस पर पुलिस ने उक्त कार्रवाई को अंजाम दिया। डीएसपी ज्वालामुखी कुलदीप कुमार ने शराब बरामद होने की पुष्टिï करते हुए बताया कि पुलिस ने आरोपी दुकानदार के खिलाफ आबकारी कानून के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Related posts