कबड्डी खिलाड़ी संदीप नंगल अंबिया के भाई को मिली धमकी, कहा- केस वापस न लिया तो संदीप के पास भेज देंगे

कबड्डी खिलाड़ी संदीप नंगल अंबिया के भाई को मिली धमकी, कहा- केस वापस न लिया तो संदीप के पास भेज देंगे

जालंधर (पंजाब)
आरोपी ने कहा कि केस वापस नहीं लिया तो आपका भी वही हश्र करेंगे, जो संदीप अंबिया का किया था। आपको केस वापस न लेने पर परिणाम भुगतने पड़ सकते हैं।
अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी संदीप नंगल अंबिया

अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी संदीप नंगल अंबिया की हत्या के मुख्य आरोपी सनावर ढिल्लो के गुर्गों ने संदीप के भाई अंग्रेज सिंह को इंटरनेट कॉल कर धमकी दी है। कहा है कि अगर केस वापस नहीं लिया तो वहीं भेज देंगे, जहां तेरे भाई को भेजा है। पुलिस थाना शाहकोट में अंग्रेज सिंह ने शिकायत दर्ज कराई है। यह केस एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स को सौंप दिया गया है।

संदीप के भाई अंग्रेज सिंह निवासी शाहकोट ने बताया कि उसे दो बार इंटरनेट कॉल से धमकी मिली। बता दें कि कबड्डी खिलाड़ी संदीप नंगल अंबिया की 14 मार्च को नकोदर के मल्लियां कलां गांव में टूर्नामेंट के दौरान गैंगस्टरों ने गोली मार हत्या कर दी थी।

पुलिस ने गैंगस्टर फतेह उर्फ युवराज, कौशल चौधरी, जुझार उर्फ सिमरनजीत सनी, अमृत डागर और यादविंदर सिंह को गिरफ्तार किया है जबकि मुख्य साजिशकर्ता विदेश में बैठा सनावर ढिल्लो है। उसी के नाम से धमकी मिल रही हैैं।

अंग्रेज सिंह ने बताया कि 12 अप्रैल को रात 7:45 बजे एक इंटरनेट कॉल आई। फोन उठाते ही आवाज आई हम हरमंजीत सिंह कंग बोल रहे हैं और कनाडा के सनावर ढिल्लो के दोस्त हैं। इसके बाद वह सीधा धमकी देने लगा। कंग ने कहा कि आप अपना केस वापस ले लो। अगर केस वापस नहीं लेते हैं तो इसके बुरे परिणाम होंगे।

इसके बाद 13 अप्रैल को सुबह 9 बजे व्हाट्सएप नंबर से दूसरी कॉल आई। इस बार फोन करने वाला कंग की जगह कोई भंग था। उसने अपना नाम सतनाम सिंह भंग बताया और कहा कि वह सनावर ढिल्लो का दोस्त है।

आप बाज नहीं आ रहे हैं। आपको कहा था कि केस वापस ले लो, इसी में आपकी भलाई है लेकिन आपने अभी तक केस वापस नहीं लिया है। केस वापस नहीं लिया तो आपका भी वही हश्र करेंगे, जो संदीप अंबिया का किया था। आपको केस वापस न लेने पर परिणाम भुगतने पड़ सकते हैं।

Related posts