उल्लंघन करने वालों पर चलेगा पुलिस का डंडा

चंबा। शहर में नो पार्किंग जोन में वाहन खड़ा करने से पहले दस बार सोच लें। पुलिस अब उक्त वाहन चालकों के खिलाफ कड़े कदम उठाने वाली है। पहले नो पार्किंग जोन में वाहन खड़ा करने पर चालकों को चालान कटवाकर मुक्ति मिल जाती थी। अब उक्त चालकों के चालान के साथ गाड़ी को जब्त किया जाएगा। इसके अलावा वन वे सपड़ी-कालेज रोड पर भी एक तरफा से ही वाहन गुजरेंगे। अगर, इस दौरान यातायात नियमों का उल्लंघन होता है तो पुलिस वाहनों के चालान काटेगी। वहीं, शहर में वाहन चालक आढ़े तिरछे ढंग से वाहन पार्क कर रहे हैं। इस वजह से शहर में जाम लग रहा है। पुलिस इस पर भी चालकों के साथ सख्त रवैया अपनाने वाली है।
गौर रहे कि शहर में आढ़े तिरछे ढंग से वाहन पार्क होने से आने जाने वाले लोगों को परेशानी हो रही है। पुलिस समय-समय पर चालकों के चालान भी करती है, लेकिन फिर से वाहन चालक वाहन सड़क किनारे खड़े कर देते हैं। नो पार्किंग जोन पर खड़े वाहनों को पुलिस जब्त करेगी।
पुलिस अधीक्षक बृज मोहन शर्मा ने कहा कि यातायात नियमाें का उल्लंघन करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा ट्रैफिक पुलिस नो पार्किंग जोन पर खड़े वाहनाें के चालान काटने के सख्त निर्देश दिए गए हैं। साथ ही वाहनों को जब्त करने को भी कहा गया है। उन्होंने कहा कि बेतरतीब ढंग से खड़े वाहनों के कारण आने जाने वाले लोगाें को परेशानी न हो इसके लिए इस तरह के कदम उठाए जाने जरूरी थे।

Related posts