उन्नाव कांड: दुष्कर्म पीड़िता के वकील के सहायक से सीबीआई ने की पूछताछ, इस मोबाइल की है तलाश

उन्नाव
उन्नाव कांड
उन्नाव कांड – फोटो
रायबरेली के गुरुबक्शगंज थाना क्षेत्र में रहस्यमय सड़क हादसे में घायल हुए पीड़िता के वकील के सामान की सुपुर्दगी के दौरान पुलिस द्वारा खींची गई फोटो में एक मोबाइल के दिखने और उसके न मिलने पर जांच कर रही सीबीआई ने सामान की सुपुर्दगी लेने वाले अधिवक्ता के सहायक को लखनऊ बुलाया।

सहायक अधिवक्ता ने फोटो में दिखने वाले मोबाइल को खुद का बता सीबीआई को मोबाइल दिखाया। बताया कि घायल वकील का सामान सुपुर्दगी में लेने के दौरान उन्होंने अपना मोबाइल मेज पर रख दिया, जिसकी पुलिस ने फोटो खींच ली। सीबीआई ने हादसे के जुड़े कई अन्य बिंदुओं पर भी अधिवक्ता के सहायक से पूछताछ की। दुष्कर्म पीड़िता के घायल वकील महेंद्र सिंह के जूनियर अमर सिंह को 23 अगस्त को सीबीआई के एएसपी ने लखनऊ बुलाया। अधिवक्ता अमर सिंह ने बताया कि उनके सीनियर महेंद्र सिंह की कार को ट्रक ने रायबरेली के गुरुबक्शगंज थाना की अटौरा चौकी क्षेत्र में टक्कर मारी थी।

घटना के बाद वह मौके पर पहुंचे थे। जहां अटौरा चौकी पुलिस ने कार से मिले वकील के सामान को उनकी सुपुर्दगी में दिया था। जिस वक्त वह कार से मिले सामान को अपनी सुपुर्दगी में ले रहे थे, अपने मोबाइल को जेब से निकालकर मेज पर रख दिया।सामान के साथ चौकी पुलिस ने उनके मोबाइल की फोटो खींच ली। मामले की जांच कर रही सीबीआई ने जब फोटो देखी तो फोटो में दिखे मोबाइल फोन के बारे में पूछताछ की। चौकी पुलिस मोबाइल के संबंध में जानकारी नहीं दे सकी।

मोबाइल की तलाश में जुटी सीबीआई ने इसी संबंध में उन्हें लखनऊ बुलाया। जहां उनसे मोबाइल के संबंध में पूछताछ की, जिस पर फोटो में दिखने वाले मोबाइल को खुद का बता उन्हें दिखाया भी। अधिवक्ता अमर सिंह ने बताया कि सीबीआई ने हादसे से जुड़े कुछ अन्य बिंदुओं पर भी जानकारी ली। मंगलवार को सीबीआई के डीआईजी ने उन्हें फिर से लखनऊ बुलाया है।

Related posts