आम आदमी पार्टी 30 जून से करेगी विधानसभा चुनाव का आगाज़

आम आदमी पार्टी 30 जून से करेगी विधानसभा चुनाव का आगाज़

आम आदमी पार्टी अब हरियाणा विधानसभा चुनाव में पूरी ताकत झोंकने की तैयारी में है। अभियान का शंखनाद 30 जून को चरखी दादरी में एक महारैली से किया जाएगा। आम आदमी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने कहा कि महारैली में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल संबोधित करेंगी।

आम आदमी पार्टी के करनाल कार्यालय में सोमवार को पत्रकारों से बातचीत के दौरान आप के वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने कहा कि 13 जून को हरियाणा के नागरिक उड्डयन मंत्री कमल गुप्ता ने एक बयान दिया था कि करनाल में हवाई अड्डे के लिए सर्वे कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि दुर्भाग्य की बात है कि करनाल पिछले डेढ़ दशक से हवाई अड्डे का इंतजार कर रहा है। भाजपा की दस सालों की सरकार में बार बार भरोसा दिलाया गया, कभी हवाई पट्टी को हवाई अड्डा बनाने, इसे कमर्शियल बनाने की बात कही। करनाल के लोगों ने दो दो बार करनाल से प्रदेश के मुख्यमंत्री बनाए लेकिन फिर भी कोई काम नहीं हुआ।

दूसरा महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट करनाल तक मेट्रो लाइन बनाने का था लेकिन लंबे अर्से से सिर्फ आश्वासन ही दिए जा रहे हैं, सिर्फ कागजों पर ही काम हो रहा है, धरातल पर इन दोनों में से किसी भी प्रोजेक्ट को नहीं उतारा गया है। भाजपा सिर्फ सपने दिखा रही है।

उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी ने हरियाणा में अब एक एक बूथ पर मजबूत तैयारी शुरू कर दी है। बूथों को मजबूत किया जा रहा है। जल्द ही हरियाणा के वास्तविक मुद्दों को लेकर जनता के बीच आएगी। ये वह मुद्दे होंगे, जिनसे सरकारें हमेशा मुंह मोड़ती रही हैं। उन्होंने कहा कि आप अपने विधान सभा चुनाव अभियान का शंखनाद 30 जून को चरखी दादरी में एक महा रैली आयोजित कर करेगी। जिसमें दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल आएंगी। तब तक हर विधान सभा क्षेत्र में बैठकें शुरू कर तैयारियों का जायजा लिया जा रहा है।

Related posts