आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ शुरू

जम्मू

Encounter
जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार सुरक्षा बल मुस्तैदी के साथ फायरिंग का जवाब दे रहे हैं।

इससे पहले शनिवार सुबह जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने बड़ी सफलता हासिल की। सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने आतंकियों के मारे जाने की पुष्टि की।
खुफिया एजेंसियों को सूचना मिली थी कि दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के वानपोरा इलाके में आतंकी छिपे हैं। जिसके बाद भारतीय सेना, एसओजी और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने इलाके को घेरा।

वहीं गुरुवार को दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों के काफिले पर जैश-ए-मोहम्मद व हिजबुल मुजाहिदीन की फिदायीन हमले की साजिश को सुरक्षा बलों ने नाकाम कर दिया। राजपोरा इलाके के आयगुंड में 45 किलो आईईडी से लदी सेंट्रो कार को इंटरसेप्ट कर उसे निष्क्रिय कर दिया।

आतंकियों ने कार पर फर्जी नंबर प्लेट रखी थी। यह नंबर प्लेट कठुआ जिले में बीएसएफ के एक जवान के नाम की मोटरसाइकिल की थी। हालांकि, आतंकी अंधेरे का फायदा उठाते हुए भाग निकलने में सफल रहे। पूरे इलाके में तलाशी अभियान चलाया गया।

 

Related posts