अभिनेता और लॉकडाउन के ‘नायक’ सोनू सूद आज मिलेंगे सीएम केजरीवाल से

अभिनेता और लॉकडाउन के ‘नायक’ सोनू सूद आज मिलेंगे सीएम केजरीवाल से

नई दिल्ली
कोरोना काल के दौरान लोगों की बढ़-चढ़ कर मदद करने वाले फिल्म अभिनेता सोनू सूद आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करेंगे। उनकी यह मुलाकात दिल्ली में ही होगी। 

सोनू सूद कोरोना की पहली लहर से ही लोगों की मदद कर रहे हैं। लॉकडाउन में फंसे सैकड़े लोगों को घर पहुंचाने में वे मददगार बने। अब तक कई लोगों की जान बचा चुके हैं। कोरोना काल में जिस तरह उन्होंने मानवता की सेवा की, लोग उन्हें मसीहा कहने लगे। कई जगह उनकी मूर्तियां भी स्थापित की गईं। लेकिन सोनू सूद कहते हैं, वह मसीहा नहीं हैं। अपनी आत्मकथा ‘मैं मसीहा नहीं.. में लिखते हैं कि ‘मैं साधारण आदमी हूं, मसीहा नहीं। ये मां से मिले संस्कार हैं।

वहीं इस बीच एक सोशल मीडिया यूजर ने सोनू सूद से कहा कि सर 1 करोड़ दो ना मुझे। इस पर सोनू ने मजेदार जवाब देते हुए लिखा, बस 1 करोड़? थोड़े ज्यादा ही मांग लेता। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, सोनू सर मुझे आपकी अगली फिल्म में कोई रोल देंगे क्या? इसका जवाब देते हुए सोनू बोले, किसी की मदद करने से बड़ा कोई रोल नहीं। वो रोल कर ले, तेरे से बड़ा कोई हीरो नहीं।

वहीं, दूसरी तरफ बीएमसी चुनावों के लिए कांग्रेस ने कमर कस ली है। इसके मद्देनजर पार्टी ने अपनी खोई हुई जमीन वापस पाने के लिए एक खास रणनीति तैयार की है। पार्टी ने आलाकमान को सुझाव दिया है कि महापौर पद के लिए उम्मीदवारों का एलान चुनाव से पहले ही कर दिया जाए। 

सिर्फ इतना ही नहीं, यह भी सुझाव दिया गया है कि महापौर के लिए महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री के बेटे और अभिनेता रितेश देशमुख, मॉडल मिलिंद सोमन और कोरोना काल में लोगों की मदद को लेकर सबका दिल जीतने वाले अभिनेता सोनू सूद जैसे प्रतिष्ठित नामों पर विचार किया जाए।

Related posts