निशुल्क वरदी खरीद पर रोक से भड़की भाजपा

मंडी। जिला भाजपा ने अटल स्कूल यूनिफार्म योजना के तहत निशुल्क वरदी की खरीद पर रोक लगाने का कड़ा विरोध किया है। जिला भाजपा का कहना है कि कांग्रेस सरकार बदले की भावना से कार्य कर रही है। इसका भाजपा कार्यकर्ता मुंहतोड़ जवाब देंगे।
जिला भाजपा मीडिया प्रभारी पंकज वालिया ने कहा कि कांग्रेस सत्ता में आते ही बदले की भावना से कार्य कर रही है। जोकि प्रदेश की जनता के हित में नहीं है। प्रेम कुमार धूमल की दूरदर्शी सोच के कारण अटल स्कूल वरदी योजना के तहत प्रदेश के सभी सरकारी स्कूलों के 9.24 लाख छात्र छात्राओं को निशुल्क वरदी वितरित की जाती है। प्रदेश सरकार स्टेट बजट से 65 करोड़ रुपए इस स्कीम के तहत खर्च करती है। सरकारी स्कूल में पड़ने वाले विद्यार्थियों में गरीब व अमीर की दूरी खत्म हो सके। कांग्रेस सरकार ने निशुल्क वरदी खरीद पर रोक लगा दी है। जोकि विद्यार्थियों के हितों से खिलवाड़ है।
उन्होंने कहा कि इससे पहले कांग्रेस सरकार ने 108 एंबुलेंस से पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का नाम हटाने की तैयारी में है। इसके बाद राशन के डिपुओं पर मिलने बैगों को नष्ट किया गया। जोकि राजनीति से प्रेरित है। जिला भाजपा ने सरकार को चेताया कि अगर राजनीति द्वेष की भावना से कार्य करने की प्रणाली को बंद नहीं किया गया तो भाजपा कार्यकर्ता इसका मुंहतोड़ जवाब देंगे।

Related posts