दिखीं रेखा, तो पीठ घुमाकर चल दिए अमिताभ

अमिताभ बच्चन और रेखा के प्रेम प्रसंग से तो हम सभी वाकिफ हैं। इनका पुराना प्रेम इनके वर्तमान जिंदगी पर हावी न हो जाए इसका प्रयास यह दोनों ही करते हैं। अमिताभ के साथ-साथ जया बच्चन भी रेखा के सामने पड़ने से खुद को बचाती हैं। जब राज्यसभा में रेखा का नामांकन हुआ तो जया बच्चन ने अपनी सीट बदला ली, ताकि उन्हें रेखा के बगल में न बैठना पड़े।

पिछले दिनों कुछ ऐसा ही अमिताभ बच्चन द्वारा किया गया। एक अवॉर्डस कार्यक्रम में अमिताभ बच्‍च्न अपनी बहू के साथ पहली रो में बैठे थे। तभी अचानक रेखा आती हैं। अमिताभ रेखा को देखकर ‌‌थोड़ा हड़बड़ा जाते हैं। रेखा जब सामने पड़ती हैं तो ऐश्वर्या रॉय उठकर रेखा का अभिवादन करती हैं। इसी बीच अमिताभ बच्चन मौका देखकर चुपके से वहां से उठ लेते हैं। रेखा, अमिताभ को उठकर जाते हुए देखते रह जाती हैं।

अमिताभ रेखा के आने से असहज हो जाते हैं। कुछ देर तक बैठने के बाद वह कार्यक्रम छोड़कर ही चले जाते हैं। ऐसा अमिताभ और रेखा द्वारा कई बार किया जा चुका है। यह दोनों ही आमने-सामने पड़ने से बचते हैं। हालांकि पिछले दिनों ‌अमिताभ बच्चन ने कहा ‌था कि यदि उन्हें रेखा के साथ कोई फिल्म ऑफर होती है तो वह जरूर करेंगे।

Related posts