प्रदेश चिट्टे से त्रस्त, मुख्यमंत्री मित्रमंडली को लाभ देने में मस्त : राजीव बिंदल

प्रदेश चिट्टे से त्रस्त, मुख्यमंत्री मित्रमंडली को लाभ देने में मस्त : राजीव बिंदल

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल ने प्रेस वार्ता आयोजित कर मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू पर बोला हमला । राजीव बिंदल ने कहा कि बीते दिन हमीरपुर में मुख्यमंत्री के विशेष सहयोगी ने प्रेस वार्ता के दौरान स्वीकार किया है कि हिमाचल प्रदेश की सरकार मित्रों की सरकार है। राजीव बिंदल ने कहा कि मुख्यमंत्री के विशेष सहयोगी ने प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि मित्रों को लाभ पहुंचाने में कौन सी बुराई है। जिसकी भारतीय जनता पार्टी कड़े शब्दों में निंदा करती है।

बिंदल ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है। इस दौरान बिलासपुर के विधायक राकेश जमवाल और हमीरपुर उपचुनाव प्रभारी रणधीर शर्मा सहित भाजपा के तमाम पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे। बिंदल ने कहा कि सरकार लगातार कह रही है कि विकास करने के लिए उसके पास पैसा नहीं है, लेकिन बीते दिन मुख्यमंत्री ने केंद्र सरकार से विकास के लिए 1500 करोड़ रुपये मांगे हैं। हाल ही में हुए चुनाव में मित्रों की सरकार हिमाचल में 61  विधानसभा क्षेत्रों में हार चुकी है। फिर भी मुख्यमंत्री ने मित्रों को कैबिनेट के रैंक दिए हैं।

कहा कि प्रदेश की सुक्खू सरकार ने 18 महीने में 30,000 करोड़ रुपये का कर्ज लिया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ना हमीरपुर के हुए ना शिमला के, वह केवल मित्रों के बनकर ही रह गए हैं। वहीं राजीव बिंदल ने दावा किया है कि तीनों उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी जीत हासिल करेगी। कहा कि प्रदेश में चिट्टे का कारोबार काफी ज्यादा बढ़ चुका है। जिसे रोकने में हिमाचल की सरकार पूरी तरह से असफल हुई है।  प्रदेश के सोलन, कांगड़ा व सिरमौर इस समय पूरी तरह से चिट्टे की चपेट में हैं। लेकिन प्रदेश की सरकार अपने मित्रों के टोले को लाभ देने में जुटी है।

Related posts