महिला ने लगाया फंदा, सतलुज में कूदी लड़की

बिलासपुर/मलोखर। सोलन व बिलासपुर जिला की सीमा पर स्थित जेपी सीमेंट कंपनी की कालोनी में एक महिला ने फंदा लगाकर जान दे दी। मृतका सीमेंट फैक्टरी में कार्यरत एक कर्मचारी की पत्नी थी। उधर, वीरवार शाम कंदरौर पुल से एक लड़की ने सतलुज में छलांग लगा दी। लड़की का अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है। पुलिस इन दोनों मामलों की छानबीन में जुट गई है।
जानकारी के अनुसार बिलासपुर व सोलन जिले की सीमा पर स्थित जेपी सीमेंट कंपनी में कार्यरत नवीन कुमार की पत्नी मधुबाला ने गत बुधवार रात खुदकुशी कर ली। महिला ने कंपनी की कालोनी के आवास में पंखे से फंदा लगाकर अपनी जान दी। वीरवार सुबह सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। पुलिस अधीक्षक अनुपम शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि डीएसपी हेडक्वार्टर खजाना राम इसकी जांच कर रहे हैं। मृतका के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
उधर, कंदरौर पुल से वीरवार शाम करीब छह बजे एक लड़की ने सतलुज में छलांग लगा दी। सूचना मिलते ही एएसपी भागमल की अगुवाई में पुलिस मौके पर पहुंच गई। लड़की कौन थी और उसने ऐसा कदम क्यों उठाया, इसका फिलहाल कोई सुराग नहीं चल पाया है। हालांकि पुलिस सतलुज में मोटरबोट के माध्यम से लड़की की तलाश में जुट गई है, लेकिन अंधेरा इस कार्य में बाधा पैदा कर रहा है। अलबत्ता पुलिस को पुल से एक मोबाइल फोन बरामद हुआ है। संभावना जताई जा रही है कि सतलुज में छलांग लगाने से पहले लड़की ने मोबाइल फोन पुल पर छोड़ दिया है। लड़की के नाम-पते की जानकारी हासिल करने के लिए उसकी जांच की जा रही है।

Related posts