पुलिस ने 63.58 ग्राम चिट्टे के साथ महिला सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया

पुलिस ने 63.58 ग्राम चिट्टे के साथ महिला सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया

स्टेट एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स ने शुक्रवार को संतोषगढ़-नंगल रोड पर नाकेबंदी के दौरान 63.58 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। पुलिस ने महिला सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है। रोपड़ (पंजाब) के गोलनी निवासी रूपलाल पुत्र रामआसरा व निशा पत्नी प्रदीप कुमार नंगल निवासी के खिलाफ केस दर्ज करते हुए पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को शक न हो इसलिए आरोपियों ने बाइक पर अपने साथ एक छोटे बच्चे को भी बिठा रखा था। पकड़े गए चिट्टे की मात्रा 63.58 ग्राम पाई गई है। मिली जानकारी के मुताबिक एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स के एडिशनल एसपी कुलभूषण वर्मा की अगुवाई में गठित की गई टीम ने संतोषगढ़-नंगल रोड पर स्थित इंद्र पैलेस के पास नाकेबंदी की थी।

इसी दौरान बाइक नंबर पीबी 74 सी 0676 पर सवार एक महिला, युवक और छोटा बच्चा आते दिखे। पुलिस ने बाइक सवारों को रोककर पूछताछ शुरू कर दी। इसी दौरान बाइक के स्पीड मीटर के पास एक लिफाफा छुपा हुआ पाया गया। जिसे निकालने पर चेक किया तो उसमें चिट्टे की बरामदगी हुई।

पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि छोटे बच्चे को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। एडिशनल एसपी संजीव भाटिया ने बताया कि पुलिस ने घटना के संबंध में केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Related posts