जेल से आते ही रंजिश का लिया बदला, आधे घंटे में तीन जगह ताबड़तोड़ फायरिंग; आठ दबोचे

जेल से आते ही रंजिश का लिया बदला, आधे घंटे में तीन जगह ताबड़तोड़ फायरिंग; आठ दबोचे

दक्षिण दिल्ली में पथराव का बदला लेने के लिए एक गिरोह के बदमाशों ने आधे घंटे में दूसरे गिरोह के ठिकानों पर तीन जगह ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। मामले में कार्रवाई करते हुए नेबसराय थाना पुलिस ने दोनों गिरोह के आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी जमानत पर जेल से आया था बाहर
पुलिस के अनुसार, प्रवीण सिंघल, मनीष नाटा, पारस और एक अन्य ने कुछ वर्ष पहले कपिल की गोली मारकर हत्या कर दी थी। कपिल की हत्या के बाद जेल में बंद प्रवीण को हाल ही में जमानत मिली थी। जेल से बाहर आते ही प्रवीण ने छह-सात साथियों के साथ मिलकर रोहित उर्फ माता के घर पर पथराव कर दिया था। बदले में रोहित ने पांच-छह साथियों के साथ 26 मई को प्रवीण के घर, हौली चौक और एक पार्किंग में गोलियां चला दी थीं।

फायरिंग मामले में पुलिस ने आठ को किया गिरफ्तार
तीनों जगहों पर आधे घंटे में वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस को खुलेआम चुनौती देने वाले बदमाशों को पकड़ने के लिए नेबसराय थानाध्यक्ष सुरेंदर सिंह राणा की देखरेख में एसआई अजीत यादव, एसआई अमन, एसआई विनीत, हवलदार विक्रम यादव और सिपाही करतार की विशेष टीम गठित की गई थी। टीम ने आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार कपिल गिरोह के बदमाशों की पहचान खालिद, रोहित, रोहित उर्फ अंडा के रूप में हुई है। वहीं, प्रवीण सिंघल गिरोह के बदमाशों की पहचान डोडी बलजीत, योगेश, जेजे, ललित और रजनीश के रूप में हुई। नेबसराय थाने की पुलिस टीमें बाकी फरार आरोपियों को पकड़ने के लिए जगह-जगह दबिश दे रही हैं।

Related posts