जनसभा में उमड़े जन सैलाब ने बता दिया भाजपा की होगी जीत : सीएम धामी

जनसभा में उमड़े जन सैलाब ने बता दिया भाजपा की होगी जीत : सीएम धामी

बागेश्वर उपचुनाव का प्रचार आज रविवार को थम जाएगा। प्रचार के अंतिम चरण में भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी है। सीएम पुष्कर सिंह धामी ने काफलीगैर में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बागेश्वर के लोगों ने पार्वती दास को एक तरफा विजय दिलाने की ठान ली है। स्वर्गीय चंदन राम दास ने बागेश्वर के विकास के लिए अहम कदम उठाए थे। कई योजनाएं धरातल पर उतर चुकी हैं, दास के शुरू किए गए जो कार्य अधूरे हैं, उनको पूरा करना सरकार की जिम्मेदारी है।

उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि इस पार्टी ने देश में 60 वर्ष तक एकछत्र राज किया। उसमें से 55 साल एक ही परिवार का राज देश में रहा। कांग्रेस गरीबी हटाने का नारा देते रही, लेकिन देश की गरीबी दूर करने के स्थान पर कांग्रेस ने गरीबों को ही दूर कर दिया।

Bageshwar By Election 2023 CM Pushkar singh dhami Public Meeting in Kafligair in support of BJP candidate
सीएम धामी ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा सेना के हाथ बांधने का काम किया। मोदी सरकार ने सेना को खुली छूट दी है। आज भारतीय सेना गोली का जवाब गोलों से दे रही है। उन्होंने कहा केंद्र कि सरकार को देश की जनता और गरीबों से विशेष लगाव है।

कोरोना काल से गरीबों को मुफ्त राशन दिया जा रहा है। बागेश्वर में भारतीय जनता पार्टी एतिहासिक जीत दर्ज करेगी। जनसभाओं में हर जगह उमड़ी भीड़ इसकी तस्दीक कर रही है। इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट, सांसद अजय टम्टा, प्रत्याशी पार्वती दास समेत तमाम नेताओं ने जनसभा को संबोधित किया।

Related posts