चुनाव में पीएम मोदी का विरोध न करें मुसलमान : राष्ट्रीय अध्यक्ष ऑल इंडिया मुस्लिम जमात

चुनाव में पीएम मोदी का विरोध न करें मुसलमान : राष्ट्रीय अध्यक्ष ऑल इंडिया मुस्लिम जमात

ऑल इंडिया मुस्लिम जमात के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना मुफ्ती शहाबुद्दीन रजवी बरेलवी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में मुसलमानों से अपील की है। छत्तीसगढ़ के अम्बिकापुर में आयोजित कार्यक्रम के मंच से शहाबुद्दीन रजवी ने कहा कि मुसलमान लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विरोध और मुखालफत न करें बल्कि सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़ें। बरेली के उलमा ने छत्तीसगढ़ में कई जगहों पर धार्मिक कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया और हर जगह भाषण देकर मुसलमानों को समझाने की कोशिश की।

शहाबुद्दीन रजवी बरेलवी ने मुसलमानों को सलाह-मशवरा देते हुए कहा कि देश के सियासी हालात बहुत तेजी के साथ बदले हैं। कुछ दिनों में और ज्यादा बदलाव की उम्मीद की जा सकती है। इसलिए सियासी पहलू को देखते हुए मुसलमान अपने भविष्य के लिए सोचें।

उन्होंने कहा कि कुछ वर्षों से देखा ये जा रहा है कि हर राजनीतिक पार्टी धर्मनिरपेक्षता के नाम पर मुसलमानों को चुनाव में इस्तेमाल करती हैं। मुसलमान बगैर सोचे समझे धर्मनिरपेक्षता का झंडा और बैनर उठाकर प्रधानमंत्री मोदी की मुखालफत करने लगता है। मुसलमान अनजाने तौर पर राजनीतिक दलों का मोहरा बन जाता है, फिर ऐसा लगने लगता है कि सिर्फ मुसलमान ही मोदी के मुखालिफ हैं और बाकी सब मोदी के समर्थन में हैं।

ऑल इंडिया मुस्लिम जमात के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि मुखालफत से मुसलमानों को न कोई फायदा हासिल हुआ और न भविष्य में किसी फायदे की उम्मीद है बल्कि हिंदू और मुसलमानों के दरम्यान टकराव की स्थिति बन गई है, जिससे भारतीय समाज का बहुत नुकसान हो रहा है।

Related posts