एनडीए का शक्ति-प्रदर्शन आज, नड्डा बोले- बैठक में शामिल होंगे 38 दल

एनडीए का शक्ति-प्रदर्शन आज, नड्डा बोले- बैठक में शामिल होंगे 38 दल

राजनीतिक दलो में अपनी -अपनी शक्ति प्रदर्शन की मची है होड़ ! विपक्षी दलों की एकजुटता के लिए बेंगलुरु में चल रही बैठक के जवाब में भाजपा नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की आज अहम बैठक होगी। इससे पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दावा किया कि हमारे 38 सहयोगियों ने मंगलवार को होने वाली एनडीए बैठक में शामिल होने की पुष्टि की है। बता दें कि बेंगलुरु में सोमवार को शुरू हुई दो दिवसीय विपक्षी दलों की बैठक में 26 राजनीतिक दलों के इकट्ठा होने की खबर सामने आई है। ऐसे में एनडीए की बैठक को सत्ता पक्ष के शक्ति प्रदर्शन के तौर पर देखा जा रहा है।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि पिछले नौ वर्षों में हमने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मजबूत नेतृत्व देखा है, जिसकी कई लोगों ने सराहना की है। भ्रष्टाचार के प्रति जीरो टॉलरेंस भी बढ़ा है। पीएम ने कोविड-19 प्रबंधन में भी एक मिसाल कायम की है। पिछले नौ साल में एनडीए सरकार ने सुशासन का काम किया है और हम इस पर लगातार काम कर रहे हैं।

यूपीए नेतृत्वहीन और नीतिहीन: नड्डा
सत्तारूढ़ गठबंधन की बैठक की पूर्व संध्या पर भाजपा प्रमुख ने कहा कि एनडीए का गठबंधन भारत को मजबूत करने के लिए है, जबकि यूपीए नेतृत्वहीन और नीतिहीन है। यह फोटो खिंचवाने के अवसर के लिए अच्छा है। मोदी सरकार की योजनाओं, नीतियों के सकारात्मक प्रभाव के कारण एनडीए के घटक दल उत्साहित हैं।

सरकार की उपलब्धियां गिनाईं
उन्होंने कहा कि डायरेक्ट बेनिफिट ट्रांसफर (DBT) के तहत 28 लाख करोड़ रुपये सीधे लाभार्थियों के खाते में ट्रांसफर किए गए हैं। हमने लगभग 4-5 लाख करोड़ रुपये की लीकेज को बंद कर दिया है। इसके अलावा शासन में डिजिटल उपकरणों का उपयोग बढ़ा है, जिससे पारदर्शिता आई है।
चिराग पासवान भी राजग के साथ
भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने बताया कि लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के नेता चिराग पासवान ने राजग में शामिल होने का फैसला किया है। मैं राजग परिवार में उनका स्वागत करता हूं।

Image

उपेंद्र कुशवाहा को आमंत्रित किया गया
इस बीच खबर है कि 18 जुलाई को दिल्ली में होने वाली एनडीए की बैठक के लिए राष्ट्रीय लोक जनता दल के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा को आमंत्रित किया है। 

Related posts