1 अरब 68 करोड़ से लिखी दून के विकास की गाथा : चंदेल

बद्दी : दून कांग्रेस को उस समय भारी झटका लगा जब क्षेत्र के प्रमुख समाजसेवी एवं कांग्रेसी नेता जोगिन्द्र ठाकुर अपने सैंकड़ों समर्थकों के साथ दसोरामाजरा में रखी नुक्कड़सभा के दौरान भाजपा में शामिल हो गए जिनका दून की विधायक विनोद चंदेल ने हार पहनाकर स्वागत किया। जोगिन्द्र ठाकुर ने भाजपा में शामिल होने पर कहा कि जिस प्रकार से कांग्रेस ने महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार व भाई-भतीजावाद को बढ़ावा दिया है उससे मेरा कांग्रेस में दम घुट रहा था जिसके चलते मैंने कांग्रेस को बाय-बाय कह दिया। इसके पश्चात ग्राम पंचायत भटौलीकलां के गांव बौणी में दून की विधायक विनोद चंदेल का भव्य स्वागत किया गया।

इस मौके पर विधायक विनोद चंदेल ने कहा कि दून विस क्षेत्र में कांग्रेस के 18 साल में विकास को जो ग्रहण लगा था उसे दून में भाजपा का कमल खिलते ही 1 अरब 68 करोड़ रुपए के करीब लगाकर हटा दिया गया। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से कांग्रेस को छोड़ लोग भाजपा में शामिल हो रहे हैं उससे यह साफ है कि पंजाब की तर्ज पर हिमाचल में भी भाजपा का मिशन रिपीट का सपना पूरा होगा व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल दोबारा मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठेंगे। चंदेल ने कहा कि कांग्रेसी नेता राम कुमार चौधरी चुनावों के समय में गलत बयानबाजी कर लोगों को गुमराह कर रहे हैं, वहीं वाइस चेयरमैन बलविंद्र ठाकुर ने कहा कि अगर दून कांग्रेस के नेता गलत प्रचार से बाज नहीं आए तो कानूनी कारवाई अमल में लाई जाएगी। उन्होंने कहा कि दून का बच्चा-बच्चा 5 साल में हुए दून के विकास से वाकिफ है और कांग्रेस विकास न होने की गलत अफवाहें उड़ाकर अपना समय बर्बाद कर रही है।

इस मौके पर मंडल अध्यक्ष ध्यान सिंह लादी, बीडीसी वाइस चेयरमैन बलविंद्र ठाकुर, सूबेदार अजीत सिं, पिकअप यूनियन के प्रधान देवेंद्र ठाकुर, राम करण पूर्व पंच, पूर्व पंच हेमराज, सुरेंद्र ठाकुर, रामस्वरूप, राम लाल, लायक राम, रामसागर, पूर्व पहलवान पदम सिंह ठाकुर, चमन लाल, काला ठाकुर, पूर्ण चंद, जगदीश, रामेश्वर पंडित, ओम पाल, रामपाल ठाकुर, रामगोपाल, तारा चंद, नरेश कुमार, दलवीर सिंह, वार्ड पंच किरण बाला और कलावती समेत अनेक लोग उपस्थित थे।

Related posts

Leave a Comment