हत्याकांड: दो फीट की दूरी से मारी गई पांच गोलियां, सभी हुई सिर के आर-पार

हत्याकांड: दो फीट की दूरी से मारी गई पांच गोलियां, सभी हुई सिर के आर-पार

रोहतक (हरियाणा)
हरियाणा के रोहतक शहर के झज्जर रोड पर भवन निर्माण सामग्री विक्रेता जगदेव उर्फ जुगनू अहलावत को दो फीट की दूरी से हमलावरों ने पांच गोली मारी। सभी गोली जुगनू के सिर के आर-पार हो गई। शुक्रवार को पोस्टमार्टम के दौरान कोई गोली उसके शरीर में नहीं मिली। पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया। उधर, आरोपियों का अब तक कोई सुराग नहीं लगा है। सीआईए प्रथम व शिवाजी कॉलोनी थाना पुलिस ने दिल्ली व सुनारिया में दबिश दी, लेकिन आरोपी हाथ नहीं आ सके।

शिवाजी कॉलोनी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर शमशेर सिंह ने बताया कि गुरुवार शाम को झज्जर रोड पर वाटर वर्कर्स के नजदीक शीतल नगर निवासी 26 वर्षीय जगदेव उर्फ जुगनू अहलावत की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। वारदात कार में सवार होकर आए दो युवकों ने अंजाम दी, जो सीसीटीवी में आते व जाते दिखाई दे रहे हैं।

पुलिस ने मृतक के भाई रोबिन के बयान पर जनता कॉलोनी निवासी आकाश व सुनारिया निवासी पंकज बुधवार सहित अन्य के खिलाफ केस दर्ज करवाया था। रोबिन ने बयान दिया था कि आठ माह पहले आकाश के भाई की वैश्य कालेज के स्टेडियम में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

उसमें आकाश ने उसे भी नामजद करवाया था। जबकि पुलिस जांच में साफ हो गया था कि वारदात से उसका कोई लेना-देना नहीं था। उसे शक है कि पुरानी रंजिश मानकर ही आकाश ने अपने साथी पंकज के साथ मिलकर उसके भाई की हत्या की है।

Related posts