स्वागत समारोह: प्रतिभा सिंह आज संभालेंगी पदभार, चौड़ा मैदान रैली में उमड़े कांग्रेस कार्यकर्ता

स्वागत समारोह: प्रतिभा सिंह आज संभालेंगी पदभार, चौड़ा मैदान रैली में उमड़े कांग्रेस कार्यकर्ता

शिमला
प्रदेश प्रभारी राजीव शुक्ला की मौजूदगी में प्रदेश के सभी कांग्रेस नेता समारोह में मौजूद है। रैली के बाद प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में पार्टी की प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह और चुनाव प्रचार कमेटी के अध्यक्ष सुखविंद्र सुक्खू पदभार संभालेंगे।

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस की नवनियुक्त अध्यक्ष सांसद प्रतिभा सिंह के शिमला के चौड़ा मैदान में हो रहे स्वागत समारोह व रैली में बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता व नेता पहुंचे हैं। प्रदेश प्रभारी राजीव शुक्ला की मौजूदगी में प्रदेश के सभी कांग्रेस नेता समारोह में मौजूद है। रैली के बाद प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में पार्टी की प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह और चुनाव प्रचार कमेटी के अध्यक्ष सुखविंद्र सुक्खू पदभार संभालेंगे।

इससे पहले सुखविंद्र सुक्खू ने बुधवार को शक्ति प्रदर्शन को शक्ति प्रदर्शन किया। परवाणू से शिमला तक उनका भव्य स्वागत हुआ। प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन शिमला में भारी संख्या में समर्थकों को जुटाकर सुक्खू ने शक्ति प्रदर्शन किया। व्यक्तिगत नारे लगाने से कार्यकर्ताओं को रोकते हुए सुक्खू ने सभी को एकजुटता का पाठ भी पढ़ाया। कहा कि व्यक्तिगत नारों का समय चला गया है। विधानसभा चुनाव किसी एक नेता के नाम पर नहीं लड़ा जाएगा। चुनावों के बाद मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित होगा।

Related posts