सोनू सूद के वीडियो से किया इशारा…आप आज बताएगी नाम : कांग्रेस

सोनू सूद के वीडियो से किया इशारा…आप आज बताएगी नाम : कांग्रेस

चंडीगढ़
सोमवार को कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर अभिनेता सोनू सूद का एक वीडियो साझा किया। इस वीडियो में सोनू सूद कह रहे हैं कि असली मुख्यमंत्री वह है जिसे जबरदस्ती कुर्सी पर लाया जाए।

पंजाब विधानसभा चुनाव में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के सीएम चेहरे लगभग तय हो गए हैं। आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल जहां मंगलवार दोपहर 12 बजे अपने सीएम फेस का एलान करेंगे वहीं कांग्रेस ने सोमवार देर शाम इसका इशारा कर दिया।

सोमवार को कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर अभिनेता सोनू सूद का एक वीडियो साझा किया। इस वीडियो में सोनू सूद कह रहे हैं कि असली मुख्यमंत्री वह है जिसे जबरदस्ती कुर्सी पर लाया जाए और उसे बताना न पड़े कि मैं सीएम पद के लिए डिजर्व करता हूं। सीएम ऐसा हो जो बैकबेंचर हो और उसे पीछे से उठाकर कहा जाए कि तुम डिजर्व करते हो और तुम बनोगे। जब वह सीएम बनेगा तो देश बदल सकता है। बाद में वीडियो में पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की तस्वीरें दिखाई देती हैं। राजनीतिक गलियारों में यह वीडियो चर्चा का विषय बना है। हाल ही में सोनू सूद की बहन मालविका को कांग्रेस ने मोगा से अपना प्रत्याशी घोषित किया है।

वहीं आम आदमी पार्टी (आप) द्वारा पंजाब में पार्टी का मुख्यमंत्री चेहरा चुनने के लिए एक नंबर जारी किया गया था। इससे पहले पार्टी में विधायकों की तरफ से सांसद भगवंत मान को बतौर सीएम एलान किए जाने की मांग की जा रही थी लेकिन अरविंद केजरीवाल ने लोहड़ी के दिन नया दांव खेलते हुए पंजाब के लोगों से ही इसके लिए राय मांग ली थी।
कांग्रेस ने सिद्धू को दिया झटका
सोनू सूद के वीडियो को लोग सीएम चेहरे का संकेत मान रहे हैं। अगर ऐसा है तो यह नवजोत सिंह सिद्धू के लिए किसी झटके से कम नहीं है। यह वीडियो ऐसे समय में आया जब सीएम चरणजीत सिंह चन्नी व नवजोत सिंह सिद्धू के बीच मतभेद उभरे हैं। सिस्टम बदलने की बात करने वाले सिद्धू की कोई तस्वीर इस वीडियो में नहीं दिखाई दी।

Related posts