सीएम मनोहर लाल ने किया योग, अग्निवीरों को हरियाणा सरकार में गारंटी के साथ नौकरी देने का एलान

सीएम मनोहर लाल ने किया योग, अग्निवीरों को हरियाणा सरकार में गारंटी के साथ नौकरी देने का एलान

भिवानी (हरियाणा)
मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भिवानी में 8वें अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर कहा कि अग्निपथ योजना से रिटायर्ड हरियाणा के सभी युवाओं को नौकरी मिलेगी।

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भिवानी में मंगलवार को बड़ी घोषणा की। 8वें अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर भिवानी में आयोजित राज्य स्तरीय समारोह में कहा कि अग्निपथ योजना से रिटायर्ड हरियाणा के सभी युवाओं को नौकरी मिलेगी। सीएम मनोहर लाल ने कहा कि सभी को पुलिस में वरीयता दी जाएगी। अग्निपथ के रिटायर्ड युवा ग्रुप C में भी भर्ती हो सकते हैं। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने बड़ी संख्या में लोगों के साथ योग किया और निरोग रहने का संदेश दिया।

मैं घोषणा करता हूं कि ‘अग्निपथ योजना’ के तहत चार वर्ष देश की सेवा करने के बाद वापस आने वाले अग्निवीरों को गारंटी के साथ हरियाणा सरकार में नौकरी दी जाएगी। मुख्यमंत्री, मनोहर लाल।

इससे पहले सीएम मनोहर लाल ने ट्वीट किया कि ‘स्वतंत्रता के अमृत महोत्सव वर्ष में ‘मानवता के लिए योग’ की थीम के साथ मनाए जाने वाले 8वें अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर सभी देशवासियों को बधाई। आइए! हम सभी मिलकर इसे सफल बनाएं तथा योग द्वारा मन, आत्मा व शरीर को सकारात्मक व स्वस्थ दिनचर्या की दिशा में अग्रसर करें।’

अंबाला: अंबाला छावनी के वार हीरोज मेमोरियल स्टेडियम में गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने मंगलवार को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर आयोजित जिलास्तरीय कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। योग अपनाकर निरोग रहने का संदेश दिया।

पानीपत: पानीपत के शिवाजी स्टेडियम में खेल राज्य मंत्री संदीप सिंह, राज्यसभा सांसद कृष्ण लाल पंवार और जेजेपी नेता देवेंद्र सिंह कादियान ने योग किया।

कैथल: कैथल में मंत्री कमलेश ढांडा ने योग दिवस के मौके पर कार्यक्रम में हिस्सा लिया। योग शिविर में विधायक लीला राम भी पहुंचे।

हिसार: राखी गढ़ी में द्वीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत केंद्रीय मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने की। राखी 12 खाप के प्रधान राजकुमार ने केंद्रीय मंत्री को पगड़ी पहनाकर स्वागत किया। राखी गढ़ी के स्टेडियम में लोगों ने योग किया। मगर बारिश के कारण कार्यक्रम में खलल पड़ गया।

रेवाड़ी: रेवाड़ी जिला मुख्यालय पर राव तुलाराम स्टेडियम में योग दिवस पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। हरियाणा के सहकारिता मंत्री डॉ. बनवारी लाल बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे। डीसी अशोक कुमार गर्ग ने मुख्य अतिथि का स्वागत किया। पीएम व सीएम के संबोधन को रेवाड़ी जिलावासियों ने सुना और योगाभ्यास में भागीदार बने।

Related posts